A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: अंबेडकरनगर में छात्रा का दुपट्टा खींचने वाले 2 मनचलों को पुलिस ने मारी गोली, एक का पैर टूटा, SHO सस्पेंड

यूपी: अंबेडकरनगर में छात्रा का दुपट्टा खींचने वाले 2 मनचलों को पुलिस ने मारी गोली, एक का पैर टूटा, SHO सस्पेंड

यूपी के अंबेडकरनगर में छात्रा का दुपट्टा खींचने वाले मनचलों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस की फायरिंग में 2 मनचलों के पैर में गोली लगी है और एक मनचले का पैर टूट गया है।

Ambedkar Nagar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अंबेडकरनगर एसपी अजीत सिन्हा

अंबेडकरनगर: यूपी के अंबेडकरनगर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पुलिस ने 2 मनचलों को गोली मार दी है। ये मनचले पुलिस की राइफल छीनकर भागने की कोशिश कर रहे थे। दरअसल ये मामला अंबेडकरनगर में स्कूल से साइकिल पर सवार एक छात्रा के दुपट्टा खींचने से संबंधित है। 15 सितंबर को 11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा के घर लौटते समय मनचलों ने उसका दुपट्टा खींचा था। संतुलन बिगड़ने से छात्रा साइकिल समेत सड़क के बीचों बीच गिर पड़ी थी, जिसमें पीछे से आई बाइक ने छात्रा को कुचल दिया था। इस घटना में छात्रा की मौत हो गई थी।

पुलिस ने क्या एक्शन लिया?

पुलिस ने तीन आरोपियों को छात्रा के परिजनों की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार मनचलों को पुलिस मेडिकल के लिए ले जा रही थी। बसखारी के पास इन लोगों ने पेशाब करने के लिए गाड़ी रुकवाई और फिर एक सिपाही की राइफल छीनकर भागने लगे। इसी दौरान पुलिस ने 2 मनचलों के ऊपर फायर किया, जिसमें गोली उनके पैर में लगी।

तीसरे मनचले का भागते समय पैर टूटा है। आरोपी मनचलों के नाम अरबाज, फैसल और शहबाज है। आरोपियों को तत्कालीन इलाज करवाने के लिए अस्पताल ले जाया गया है, फिर इनकी रिमांड ली जाएगी। इस मामले में लापरवाही बरतने की वजह से थानाध्यक्ष हंसवर रितेश पांडेय को सस्पेंड किया गया है। (रिपोर्ट-अनूप)

ये भी पढ़ें: 

6 साल के बच्चे ने सरोद बजाकर दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई, VIDEO देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

नए संसद भवन में ध्वजारोहण समारोह के दौरान नाराज हुए अधीर रंजन चौधरी, कहा- 'मैं जरूरी नहीं हूं यहां तो मुझे बता दें'