A
Hindi News उत्तर प्रदेश हापुड़ में सपा नेता की पत्नी की गोली मारकर हत्या, नहीं मिला कोई सुराग; जांच में जुटी पुलिस

हापुड़ में सपा नेता की पत्नी की गोली मारकर हत्या, नहीं मिला कोई सुराग; जांच में जुटी पुलिस

हापुड़ में सपा नेता की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सपा नेता की पत्नी का शव घर के अंदर उसके कमरे में मिला था।

सपा नेता की पत्नी की गोली मारकर हत्या।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सपा नेता की पत्नी की गोली मारकर हत्या।

हापुड: जिले में एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। यहां एक सपा नेता की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सपा नेता की पत्नी का शव घर के अंदर उसके कमरे में मिला था। पहले तो ये भी अफवाह उड़ी थी कि उनकी मौत सीढ़ी से गिरने की वजह से हुई है, लेकिन अस्पताल ले जाने पर गोली लगने की बात सामने आई है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस को अभी तक किसी बाहरी व्यक्ति के घर में घुसने का सुराग नहीं मिला है। मृतक महिला नाजरीन सपा नेता जहीर सलमानी की दूसरी पत्नी थी। पुलिस को मामले की जानकारी स्थानीय अस्पताल से मिली थी। वहीं अब पुलिस सभी साक्ष्यों को जुटाकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

घर से बाहर थे सपा नेता

इस घटना को लेकर सपा नेता जहीर सलमानी ने कहा कि मैं तो घर से निकल गया था, बैनामा कराने मेरठ चला गया था। बाद में पता चला कि घर वाली गिर गई है, उसके सिर में चोट लगी है। घर पर काम कर रहे लेबर उसे लेकर अस्पताल गए। यहां आने पर पता चला कि उसे गोली लगी है। उन्होंने कहा कि कोई उसे गोली मारकर गया है। उसकी मौत हो गई है। घर के बाहर कैमरे लगे हुए हैं, जो भी आया होगा पता चलेगा।

एसपी ने दी घटना की जानकारी

वहीं एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पुलिस को अस्पताल से शव की एक सूचना मिली थी। अस्पताल की सूचना के आधार पर पुलिस यहां पर आई। ये घर जहीर सलमानी का है और मृतका की पहचान नाजरीन के रूप में हुई है। यहां पर नाजरीन पूरे परिवार के साथ रहती थी। प्रथम दृष्टया किसी भी बाहरी व्यक्ति का इस घर में आना नहीं पाया जा रहा है। घर के कुछ विषय हैं, जिनपर सभी घर वालों से पूछताछ की जा रही है। घर के अंदर से कुछ जरूरी सबूत मिले हैं, जो फॉरेंसिंक टीम ने इकट्ठा कर लिए हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा। अस्पताल से मिली सूचना के अनुसार दो से तीन गोलियां लगने की बात सामने आई है। 

(हापुड़ से निशांक शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

मालिक को खुद से भी ज्यादा था भरोसा, कामगार ने करोड़ों का सोना किया पार; पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

BJP ने घोषणा पत्र समिति का किया गठन, राजनाथ सिंह होंगे अध्यक्ष; जानें और कौन-कौन हैं शामिल