A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIRAL:सड़क पर फल बेचने को मजबूर 80 साल की बुजुर्ग महिला

VIRAL:सड़क पर फल बेचने को मजबूर 80 साल की बुजुर्ग महिला

इन दिनों सोशल मीडिया पर 'बाबा का ढाबा' की तरह अमृतसर में रहने वाली 80 साल की एक बुजुर्ग महिला की खूब चर्चा हो रही है। ये महिला अपने घर चलाने के लिए सड़क पर जूस की दुकान चलाने को मज़बूर हैं।

photos- India TV Hindi Image Source : TWITTER AARIF SHAH 80 year old woman runs a stall in Amritsar.

इन दिनों सोशल मीडिया पर 'बाबा का ढाबा' की तरह अमृतसर में रहने वाली 80 साल की एक बुजुर्ग महिला की खूब चर्चा हो रही है।ये महिला अपने घर चलाने के लिए सड़क पर जूस की दुकान चलाने को मज़बूर हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में बुजुर्ग महिला को छोटी सी दुकान में मौसमी का जूस बनाते हुए देखा जा सकता है। वो मौसमी छीलती नज़र आ रही हैं। मौसमी  छीलने के बाद जूस बना कर एक प्यारी सी मुस्कान के साथ कस्टमर्स को देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'तुझ से नाराज नहीं जिंदगी' गाना भी सुनाई दे रहा है। 

ट्वीटर पर वायरल हो रहे इस बुजुर्ग महिला की वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। ये महिला अपना पेट पालने के लिए जूस की एक छोटी सी दुकान चलाती हैं। 

इस बुजुर्ग महिला के वीडियो को  aarifshaah नाम के एक यूजर ने ट्वीटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 80 साल की यह बुजुर्ग महिला अमृतसर में एक स्टॉल चलाती है। बुढ़ापे में वह अपना पेट पालने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।पिछले कुछ टाइम से वह कस्टमर्स की कमी से जूझ रही हैं। उनकी ये स्टॉल उप्पल न्यूरो हॉस्पिटल के पास रानी दा बाग में मौजूद है। प्लीज उनकी स्टाल पर जाइए और उनकी मदद कीजिए ताकि वो कुछ पैसे कमा सकें।