A
Hindi News वायरल न्‍यूज नवरात्रि पोस्ट पर हंगामे के बाद Eros ने मांगी माफी, लेकिन कंपनी को बायकॉट करने की हो रही मांग

नवरात्रि पोस्ट पर हंगामे के बाद Eros ने मांगी माफी, लेकिन कंपनी को बायकॉट करने की हो रही मांग

तनिष्क के विज्ञापन को लेकर हुए हंगामे के बाद मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब म्यूजिक और फिल्म मेकिंग कंपनी इरोज एंटरटेनमेंट को नवरात्रि और गरबा को लेकर पोस्ट करना भारी पड़ गया है।

Eros Now- India TV Hindi Image Source : TWITTER/EROS NOW Eros Now

तनिष्क के विज्ञापन को लेकर हुए हंगामे का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब म्यूजिक और फिल्म मेकिंग कंपनी इरोज एंटरटेनमेंट को नवरात्रि और गरबा पर पोस्टर शेयर करना भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया पर कंपनी को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। हालांकि, कंपनी ने तुरंत माफी मांग ली है और पोस्टर हटा दिए गए है लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। उधर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस मसले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कंगना इन पोस्टर पर बुरी तरह भड़की हैं औऱ उनका रिएक्शन भी कमोबेश ऐसा ही है।

कंपनी क्यों हो रही है ट्रोल?

दरअसल इरोज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल पर नवरात्रि और गरबा को लेकर कुछ पोस्टर शेयर किए थे। ये पोस्टर बॉलीवुड कुछ स्टार्स से से जुड़े थे। इन पोस्टर पर जिन शब्दों का प्रयोग हुआ था, वो यूजर को बेहद आपत्तिजनक लगे। इन ट्वीट के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और ट्विटर पर कंपनी को ट्रोल किया जाने लगा और बायकॉट करने की मांग होने लगी। 

इरोज कंपनी ने मांगी माफी

हंगामा बढ़ता देख इरोज नाऊ ने माफी मांग ली है। कंपनी के द्वारा पोस्ट शेयर किया गया जिसमें लिखा है, "हम हर धर्म की इज्जत करते हैं। हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। हमने वो पोस्ट डिलीट कर दिया है। हम उसके लिए माफी मांगते हैं।"

कंगना रनौत ने दी ये प्रतिक्रिया

कंगना रनौत ने भी इन पोस्टर्स पर आपत्ति जताई है। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करके लिखा, "हमें कम्युनिटी को देखने लायक सिनेमा को सुरक्षित रखना है। निजी तौर पर देखने के लिए सेक्सुलाइज कंटेंट की तुलना में दर्शकों के बड़े हिस्से को आकर्षित करना कठिन है। शर्म की बात है।"

गौरतलब है कि तनिष्क ने अपने आभूषण के विज्ञापन में दिखाया था कि एक मुस्लिम परिवार अपनी बहू की गोद भराई की तैयारियां कर रहा है, बहू हिंदू है। इस विज्ञापन को लेकर काफी विवाद हुआ जिसे देखते हुए कंपनी ने विज्ञापन वापस ले लिया। साथ ही लोगों से माफी भी मांगी थी।