A
Hindi News वायरल न्‍यूज भरी बारिश में धोनी जैसा हैलीकॉप्टर शाट खेला तो हुआ ये हाल, लोग बोले : क्रेश लैंडिंग हो गई

भरी बारिश में धोनी जैसा हैलीकॉप्टर शाट खेला तो हुआ ये हाल, लोग बोले : क्रेश लैंडिंग हो गई

बंदे को बैट मिला तो उसने धोनी बनने की सोच ली और हैलीकॉप्टर शॉट मारना चाहा लेकिन वो शक्तिमान शॉट बन गया। वीडियो देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही। 

Helicopter shot- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@KULWANTJANJUE Helicopter shot

क्रिकेट की बात करें तो ये दुनिया भर का सबसे लोकप्रिय खेल है। और बात हो रही हो भारत की तो यहां क्रिकेट की दीवानगी ऐसी है कि बस पूछिए मत। हर गली मोहल्ले और छत पर लोग क्रिकेट खेलते देखे जा सकते हैं। भरी धूप हो या बारिश जब भी मौका मिले लोग गेंद बल्ला लेकर निकल पड़ते हैं क्रिकेट खेलने। और जब बैटिंग करने का मौका मिले तो हर शख्स खुद को तेंदुलकर या धोनी से कम नहीं समझता। ऐसे में कुछ लोग ज्यादा करने के चक्कर में गोल हो जाते हैं। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बैटिंग कर रहे बंदे ने एक खास शाट खेलने के चक्कर में कमाल कर डाला।

इस वीडियो को Lambaddar नामक यूजर ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया तो देखने वाले खुद को हंसने से रोक नहीं पाए। 

वीडियो के कैप्शन में लिखा है - हेलीकॉप्टर शॉट।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि भरी बारिश में कुछ लोग मिट्टी के चिकने मैदान में क्रिकेट खेल रहे हैं और बैटिंग कर रहा बंदा धोनी की तरह हैलीकॉप्टर शॉट मारता है और घूमते हुए धड़ाम से जमीन पर फिसल कर गिर जाता है। 

इस बंदे ने धोनी से प्रेरित होकर हैलीकॉप्टर शॉट तो खेला लेकिन वो ये भूल गया कि ये  पिच नहीं बल्कि मिट्टी का मैदान है जो बारिश से सराबोर होकर चिकना हो गया है। ऐसे में जब उसने शॉट खेला तो वो घूमकर जमीन पर जा गिरा। 

वीडियो को अब तक 20 हजार लोग देख चुके हैं औऱ ये सिलसिला जारी है। वीडियो वाकई मजेदार है क्योंकि भारत में क्रिकेट के प्रति दीवानगी सबसे ज्यादा है। लोग इस वीडियो को देखकर जहां हंस रहे हैं वहीं लोग क्रिकेट के अपने ऐसे अनुभव भी याद कर रहे हैं। 

एक शख्स ने कमेंट में लिखा है - हैलीकॉप्टर क्रेश हो गया। एक यूजर को इस शख्स की चिंता हुई तो उसने लिखा - बेचारा, उसे चोट लगी होगी, खासकर पीछे की तरफ। 

एक यूजर ने लिखा है - क्रेश लैंडिंग स्पेशल। वहीं एक यूजर ने इस बंदे को भविष्य का धोनी कहा है।

एक यूजर ने तो इसे धोनी की बजाय शक्तिमान स्पेशल शॉट कहा है। वहीं एक शख्स ने इसे हैलीकॉप्टर की बजाय मिग 21 का शॉट कहा है।