A
Hindi News वायरल न्‍यूज भारत-चीन सीमा पर शहीद कुंदन के पिता ने कहा- बेटा ही शहीद हुआ है ना पोतों को सेना में भेजेंगे

भारत-चीन सीमा पर शहीद कुंदन के पिता ने कहा- बेटा ही शहीद हुआ है ना पोतों को सेना में भेजेंगे

लद्दाख के गलवान घाटी के पास सोमवार रात को चाइना और भारत के बीच झड़प हो गई, जिसमें सेना के 20 जवान शहीद हुए थे, इसमें कुंदन यादव भी वीरगति को प्राप्त हए।

KUNADAN, SHAHEED- India TV Hindi Image Source : ANI शहीद कुंदन और उनके पिता

भारत और चीन सीमा में हुई झड़प में कल 20 जवान शहीद हो गए। उन्हीं में से एक बिहार के सहरसा के रहने वाले कुंदन कुमार भी थे। कुंदन की शहादत पर पूरे देश को गर्व है, उनके किसान पिता ने भी बेटे की शहादत पर गर्व जताया है। शहीद हुए सहरसा के विशनपुर के आरण गांव के रहने वाले कुंदन के पिता निमेंद्र यादव किसान हैं, उन्होंने कहा कि बेटा शहीद हुआ है तो क्या हुआ अब वो अपने पोतों को सेना में भेजेंगे।

शहीद कुंदन के पिता का वीडियो एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया, देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में कुंदन के पिता कह रहे हैं- बेटा ना शहीद हुआ है, पोता को भेजेंगे सेना में, दुई ठी पोता हैं (बेटा शहीद हुआ है ना? दो पोते हैं अब उन्हें सेना में भेजेंगे)।

बॉलीवुड सितारों ने भी ऐसे पिता पर गर्व जाहिर किया है और ये वीडियो शेयर किया है-

लद्दाख के गलवान घाटी के पास सोमवार रात को चाइना और भारत के बीच झड़प हो गई, जिसमें सेना के 20 जवान शहीद हुए थे, इसमें कुंदन यादव भी वीरगति को प्राप्त हए। कुंदन साल 2012 मे सेना में शामिल हुए थे। शहीद कुंदन कुमार के परिजानों ने बताया कि उन्हें फोन से इस बात की जानकारी मिली है। कुंदन के दो बेटे हैं, एक की उम्र 6 साल है और एक बेटा 4 साल का है।