A
Hindi News वायरल न्‍यूज मुंबई में बिजली गुल हो जाने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, पढ़कर नहीं रुकेगी हंसी

मुंबई में बिजली गुल हो जाने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, पढ़कर नहीं रुकेगी हंसी

मुंबई में ग्रिड फेल होने जाने के कारण आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं सोशल मीडिया में बिजली गुल जाने के बाद मीम्स की बाढ़ सी आ गई है।

मुंबई में बिजली गुल हो जाने के बाद सोशल मीडिया में मीम्स की आ गई बाढ़, पढ़ते ही हो जाएंगे लोटपोट- India TV Hindi Image Source : TWITTER/RAASHEE16 मुंबई में बिजली गुल हो जाने के बाद सोशल मीडिया में मीम्स की आ गई बाढ़, पढ़ते ही हो जाएंगे लोटपोट

मुंबई में ग्रिड फेल होने जाने के कारण आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं सोशल मीडिया में बिजली गुल जाने के बाद मीम्स की बाढ़ सी आ गई है। कई ऐसे फनी मीम्स वायरल हो रहे है जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

आपको बता दें कि ग्रिल फेल हो जाने के कारण मुंबई और आसपास के इलाकों में बिजली सप्लाई ठप होने के बाद लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लोकल ट्रेन सर्विस पूरी तरह से ठप हो चुकी है। बीच रास्ते में जगह-जगह लोकल ट्रेनें रुकी हुई हैं। ट्रैफिक सिग्नल बंद होने से लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है। सड़कों पर लंबा जाम लग रहा है। 

एक यूजर ने ग्रिड उड़ जाने को लेकर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें बिजली के खंभे खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं एक यूजर से वर्कफ्राम होम करने  को लेकर अभिनेता परेश रावल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'थोड़ी देर सो लेता हूं'

मुंबई में बिजली गुल हो जाने के बाद कंगना रनौत से कसा तंज, कही ये बात