A
Hindi News वायरल न्‍यूज लंदन में परवल हुआ 900 रुपए किलो, इतना हाई रेट देखकर लोगों का दिमाग गया घूम

लंदन में परवल हुआ 900 रुपए किलो, इतना हाई रेट देखकर लोगों का दिमाग गया घूम

भारत में महंगाई है, वैसे ही दूसरे देशों में भी महंगाई है। इसमें कोई शक नहीं है क्योंकि पूरी दुनिया में इस समय महंगाई चरम पर है।

How much is Parwal per kg in London?- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@KHANDEKAROMKAR लंदन में परवल कितने रुपये किलो है?

हमारे बीच बहुत से लोग हैं, जो अपना देश छोड़कर दूसरे देश में रहना चाहते हैं। हमें लगता है कि विदेश में जीवन बहुत आसान है। वहां अच्छा पैसा मिलता है। एक मायने में देखा जाए तो कुछ सही हैं तो कुछ अपवाद है। जरूरी नहीं कि जो विदेश चला गया हो वो बेहतर जिंदगी जी रहा हो। जैसे भारत में महंगाई है, वैसे ही दूसरे देशों में भी महंगाई है। इसमें कोई शक नहीं है क्योंकि पूरी दुनिया में इस समय महंगाई चरम पर है। आप सोच रहे होंगे कि आज हम महंगाई की बात क्यों कर रहे हैं? सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है,जिसमें दावा कुछ ऐसा किया गया है। जिसके बारे में जानकर हैरान हो जाएंगे। 

परवल कितने रुपये किलो?
सोशल मीडिया पर एक वायरल पोस्ट में दावा किया गया है कि लंदन में परवल 900 रुपए किलो है। यह सुनकर आपको अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन एक युवक ने फोटो जारी कर बताया कि यहां सब्जियां बहुत महंगी हैं। अगर भारत की बात करें तो यहां यह 80 रुपये प्रति किलो से ज्यादा नहीं होगा लेकिन लंदन में इतना महंगा होना अपने आप में हैरान करने वाला है।

ट्विटर यूजर ने क्या कहा?
एक ट्विटर यूजर ने फोटो शेयर कर ये जानकारी सामने रखी है। यूजर ने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि लंदन अच्छा है लेकिन परवल 900 रुपये किलो है। इस फोटो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैं हरी मिर्च के बारे में अधिक चिंतित हूं, मैंने अभी भी सोचा था कि और कोथिम्बीर "बचे छूटे में दे दो!" एक यूजर ने लिखा कि परवल खाने पर विचार करने के लिए आपको यही मिलता है।