A
Hindi News वायरल न्‍यूज बीच सड़क पर रोमांस करने की कोशिश कर रहा था युवक, प्रेमिका ने किया कुछ ऐसा कि जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बीच सड़क पर रोमांस करने की कोशिश कर रहा था युवक, प्रेमिका ने किया कुछ ऐसा कि जानकर हैरान रह जाएंगे आप

वायरल वीडियो में एक लड़की को खड़ी बाइक पर बैठे हुए देखा जा सकता है, जबकि उसका साथी उसके करीब आने की कोशिश कर रहा है।

Viral video of romancing- India TV Hindi Image Source : TWITTER बीच सड़क पर रोमांस करने का वायरल वीडियो

कपल्स ने इस महीने की शुरुआत में अपने खास लोगों के लिए प्यार का इजहार करने के लिए वैलेंटाइन डे मनाया। उनमें से कई ने अपने साथी को इस दिन विशेष महसूस कराने के लिए कई तरह के प्रयास किए। प्रेमी ने प्रेमिका को सरप्राइज देने का प्लान भी बनाया। इसी दौरान कई वीडियो वायरल हुए, जो आप भी ट्रेंडिंग में बना हुआ है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे। 

बीच सड़क पर रोमांस करने की कोशिश 
वायरल वीडियो में एक लड़की को खड़ी बाइक पर बैठे हुए देखा जा सकता है, जबकि उसका साथी उसके करीब आने की कोशिश कर रहा है, जिसका लड़की विरोध करती है। ऐसा लगता है,युवक अपनी प्रेमिका को मनाने की कोशिश कर रहा होता है। आगे ऐसा लगता है कि जबरन अपने साथी के करीब आने का दूसरी बार प्रयास करता है, लेकिन एक लड़की नहीं चाहती है कि उसका प्रेमी उसके नजदीक आए। इस हरकत से नाराज लड़का लड़की को धक्का दे देता है।

इसके बाद उसके चेहरे पर तीन मुक्के मारता है, जिसका लड़की जोरदार विरोध करती है। लड़की भी लड़के के चेहरे पर भी मुक्के मारती है। आपको बता दें कि यह स्पष्ट नहीं है कि लड़ाई वैलेंटाइन डे के दिन हुई थी या नहीं, लेकिन माना जा रहा है कि यह उस दिन हुआ होगा, जैसा कि वीडियो 15 फरवरी को सामने आया था।

आखिर किसने किया वीडियो शेयर 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है। वहीं, वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो के वायरल होने पर यूजर्स के जवाब भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अच्छा हुआ भाई अकेला हूं। एक यूजर ने लिखा कि यह लड़कियों का समय है