A
Hindi News वायरल न्‍यूज 74 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने गेम खेलने के लिए साइकिल में सेट किए 64 मोबाइल फोन, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

74 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने गेम खेलने के लिए साइकिल में सेट किए 64 मोबाइल फोन, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

यह गेम इतनी तेजी से वायरल हुआ कि कई लोग इस गेम के आदी हो गए। इस गेम को लॉन्च हुए 6 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी यह कई देशों में लोकप्रिय है।

pokemon photo taiwan viral- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM pokemon photo taiwan viral

अगर आप इंटरनेट की दुनिया में सक्रिय हैं तो आपने वायरल गेम पोकेमॉन गो के बारे में जरूर सुना होगा। इस गेम को Niantic ने बनाया था। यह गेम इतनी तेजी से वायरल हुआ कि कई लोग इस गेम के आदी हो गए।गेम को लॉन्च हुए 6 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी यह कई देशों में लोकप्रिय है। इस गेम को लेकर ताइवान के 74 साल के शख्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

साइकिल पर 64 फोन अटैच कर लिए
ताइवान के एक बुजुर्ग शख्स को इस गेम की इतनी लत लग गई कि उन्होंने गेम में अपना लेवल बढ़ाने के लिए अपनी साइकिल पर 64 फोन अटैच कर लिए हैं यानी आसान भाषा में समझे कि सेट कर लिया। इस शख्स का नाम चेन सान-युआन है। आपको बता दें कि 2016 में उनके पोते ने इस गेम के बारे में बताया था। उसने गेम खेलना सीखाया था। साल 2018 में उन्होंने अपनी साइकिल पर 8 फोन लगाए थे। जिसके बाद वह स्थानीय क्षेत्र में काफी फेमस हो गए थे। हर कोई उन्हें जानने लगा था। यह शख्स गेम का इतना आदी हो गया है कि अब उसने अपनी साइकिल में 64 फोन लगा दिए हैं ताकि खेल से जुड़ी हर गतिविधि पर नजर रख सकें।

यूजर्स के चौंकाने वाले जवाब
एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। फोटो शेयर करते ही वायरल हो गया है। इस फोटो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं फोटो पर यूजर्स के चौंकाने वाले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि उनके फोन के कितने बिल आते होंगे। वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्या कार या साइकिल चलाते समय फोन का इस्तेमाल किया जा सकता है।