A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'पाकिस्तान में डिग्री धारकों से ज्यादा कमा रहे हैं भिखारी', सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

'पाकिस्तान में डिग्री धारकों से ज्यादा कमा रहे हैं भिखारी', सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

पाकिस्तान में हर जगह आटे के लिए मारामारी हो रही है। ऐसे में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे।

Pakistani beggar video viral- India TV Hindi Image Source : TWITTER पाकिस्तानी भिखारी का वीडियो वायरल

पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति बहुत ही खराब हो चुकी है। पाकिस्तान में इन दिनों लोगों को खाने की किल्लत हो गई है। इस वक्त पाकिस्तानी सबसे ज्यादा महंगाई की मार झेल रहे हैं। हाल ही में कई वीडियो भी वायरल हुए हैं, जिनमें पाकिस्तानी आटे के लिए लड़ते नजर आ रहे हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। लोगों ने दावा किया कि पाकिस्तान में हर जगह आटे के लिए मारामारी हो रही है। ऐसे में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे। 

भीख मांगकर इतने पैसे काम लिए हैं?
सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान में डिग्री धारकों से ज्यादा कमाई भिखारी कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई युवक जिन्हें भिखारी कहा जा रहा है, वे सारे रुपए गिन रहे हैं। सभी जमीन पर बैठकर प्लास्टिक में पैसे निकाल कर गिनने का काम कर रहे हैं। यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है। वीडियो देखने के बाद आप भी सोच रहे होंगे कि पाकिस्तानी भिखारी खूब पैसा कमा रहे हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो कहां का है इस बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी हमारे पास नहीं आई है। इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। 

क्या वाकई ये भिखारी हैं?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि पाकिस्तानी भिखारी डिग्री वालों से ज्यादा पैसा कमा रहे हैं। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि कोई बात नहीं। हम बच गए हैं और हम फिर से बचेंगे। एक यूजर ने लिखा कि वे सिर्फ भीख नहीं मांगते हैं। वे छोटे-मोटे काम करते हैं जिससे उन्हें पैसे मिलते हैं।