A
Hindi News वायरल न्‍यूज पुलिसकर्मियों ने 'उड्डय कबूतर' गाने पर किया अनोखे तरीके से डांस, लोगों ने कहा- 'अब इन्हें सस्पेंड करके दिखाओ', देखें VIDEO

पुलिसकर्मियों ने 'उड्डय कबूतर' गाने पर किया अनोखे तरीके से डांस, लोगों ने कहा- 'अब इन्हें सस्पेंड करके दिखाओ', देखें VIDEO

पुलिसकर्मियों के डांस की एक और वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में पुलिस वाले एक हरियाणवी गाने पर अपने बैरक में डांस करते हुए दिख रहे हैं।

 पुलिसकर्मियों के डांस का एक और Video वायरल - India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB पुलिसकर्मियों के डांस का एक और Video वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इसमें भी पुलिसकर्मियों के द्वारा किये गए डांस की वीडियो भी खूब चर्चा बटोर रहे हैं। हालांकि इस पर बहस छिड़ी हुई है कि क्या इस तरह से पुलिसकर्मियों का डांस करना वर्दी की मर्यादा का उल्लंघन होता है। हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि वे भी इंसान ही हैं और वह भी डांस कर सकते हैं। 

पुलिसकर्मियों के डांस करते हुए एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह डांस वीडियो अपने आप में बड़ा ही अनोखा है। इसमें कुछ पुलिसकर्मी अपने बैरक में हरियाणवी हाने 'कबूतर' पर डांस कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस दौरान सभी पुलिसकर्मियों का चेहरा सफ़ेद चादर से ढका हुआ है और उन्होंने सिर पर हेलमेट लगा रखा है। 30 सेकेंड की इस वीडियो में पुलिसकर्मी डांस कर रहे हैं लेकिन किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा है। 

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। इस पर भी लोगों के अलग-अलग तरह के विचार सामने आ रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि पुलिसकर्मी भी इंसान होते हैं। उन्हें भी डांस करके मनोरंजन करने का हक है। डांस करने पर उनपर कार्रवाई करना सरासर गलत है।  

अयोध्या में 4 महिला पुलिसकर्मी हो गई थीं सस्पेंड 

इससे पहले उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 'राम जन्मभूमि' स्थल पर सुरक्षा के तौर पर तैनात चार महिला पुलिस कांस्टेबलों का कथित तौर पर भोजपुरी गीत 'पतली कमरिया मोरी' पर डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है था। वीडियो सामने आने के बाद चारों को निलंबित कर दिया गया था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब साझा किए जा रहे वीडियो में निलंबित कांस्टेबल वर्दी में नहीं थी। मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज जी. ने अतिरिक्त एसपी (सुरक्षा) पंकज पांडे द्वारा दायर एक जांच रिपोर्ट के आधार पर कांस्टेबल कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, कशिश साहनी और संध्या सिंह को निलंबित करने का आदेश दिया।