A
Hindi News वायरल न्‍यूज 6 किलोमीटर तक ई-रिक्शा चालक ने पुलिस को भगाया, जो भी सामने आया उसे ठोका, देखें वीडियो

6 किलोमीटर तक ई-रिक्शा चालक ने पुलिस को भगाया, जो भी सामने आया उसे ठोका, देखें वीडियो

पुलिस ने एक ई-रिक्शा चालक का 6 किलोमीटर तक पीछा किया। इसके बावजूद रिक्शा चालक नहीं पकड़ा गया है।

E-rickshaw driver drove the police for viral video- India TV Hindi Image Source : TWITTER पुलिस ने एक ई-रिक्शा चालक का 6 किलोमीटर तक पीछा किया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो पंजाब के अमृतसर का बताया जा रहा है। वीडियो में पुलिस ने एक ई-रिक्शा चालक का 6 किलोमीटर तक पीछा किया। इसके बावजूद रिक्शा चालक नहीं पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि रिक्शा चालक नशे में था। अब पूरी कहानी जानने पहले वायरल वीडियो पर नजर डालते हैं कि नशे में ड्राइवर ने किस तरह पुलिस को भगाया।

पुलिस और ई-रिक्शा चालक की भागम दौड़
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस एक रिक्शा चालक का पीछा कर रही है। वहीं ई-रिक्शा चालक काफी तेज गति से अपनी गाड़ी को दौड़ रहा होता है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि वह एक बाइक सवार को टक्कर मार देता है, जिससे बाइक सवार गिर जाता है। पुलिस कई बार कोशिश करती है लेकिन ई-रिक्शा चालक रुकने का नाम नहीं लेता है।  वह तेजी से एक गली में जाता है, जहां एक साइकिल सवार को भी ठोकता है। आप वीडियो के अंत में देखेंगे कि वह रिक्शा छोड़कर भाग जाता है और रिक्शा भी गली में पलट जाता है।

क्या थी पूरी कहानी? 
मिली जानकारी के मुताबिक रिक्शा चालक पूरी तरह नशे में धुत था। यह घटना अमृतसर के लॉरेंस चौक से शुरू हुई थी। आपको बता दें कि ड्राइवर एक बुजुर्ग दंपत्ति को लेकर ग्रीन एवेन्यू जाने वाला था लेकिन वह इतना नशे में था कि रिक्शा लॉरेंस रोड पर घुमाता रहा। जब इस बात की जानकारी दंपती ने पुलिस को दी, तब रिक्शा चालक को पकड़ने के लिए पीछा किया गया तो वह भागने लगा। पुलिस ने कहा कि वे रिक्शा चालक को रोकना चाहते थे ताकि वह किसी और को टक्कर न  मार दे या नशे की हालत में खुद को घायल न कर ले। पुलिस ने रिक्शा को जब्त कर लिया है।