A
Hindi News वायरल न्‍यूज शादी में महिला ने दूल्हे को गिफ्ट की AK-47, जानिए कहां का है मामला? वीडियो हुआ वायरल...

शादी में महिला ने दूल्हे को गिफ्ट की AK-47, जानिए कहां का है मामला? वीडियो हुआ वायरल...

viral- सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला ने दूल्हे को एके-47 गिफ्ट कर दिया, जबकि ज्यादातर लोग ऐसे करने से बचेगें।

VIRAL- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। कभी-कभार ऐसे वीडियो होते हैं जो आपको खूब हंसाते है, तो कभी ऐसे वीडियो जो आपको चौंकाते है। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें शादी में आए मेहमान ने दूल्हे को दी बंदूक गिफ्ट कर दी।

ऐसा गिफ्ट शायद ही कोई दे

आजकल शादियों का मौसम चल रहा है। उम्मीद है आपके आसपास या रिश्तेदार के यहां शादी वगैरह का फंक्शन होगा। ऐसे में आपको उनको कोई-न-कोई गिफ्ट देना ही होगा। ऐसे में आप किसी को दूल्हे या दूल्हन को जेवर, कपड़े या पैसे जैसी चीजें गिफ्ट करते होगें या करने के बारे में सोच रहे होंगे, लेकिन आपसे कोई कहे कि दूल्हे को AK-47 गिफ्ट कर दो, तो आमतौर आप झल्ला उठेगें या खूब हंसेगें। पर इस वीडियो में तो बंदूक सच में ही गिफ्ट कर दी गई।

गिफ्ट में दी AK47

वायरल हुई इस वीडियो में आपको शादी का माहौल दिखेगा, जिसमें आपको दूल्हा-दूल्हन नजर आ रहे होंगे। साथ ही दूल्हे और दूल्हन के पास एक महिला दिख रही होती है जो सबसे पहले दूल्हे को चूमती है, फिर कुछ लोग दूल्हे-दुल्हन पर फूल बरसाते हैं। इसके बाद महिला किसी से कुछ कहती है और थोड़ी देर में उसके हाथ में एक AK-47 नजर आता है। जिसे वह महिला दूल्हे को गिफ्ट करने लगती है और दूल्हा भी बड़े अदब के साथ उठता है और महिला से वो बंदूक ले लेता है। कमाल की बात पीछे से भीड़ हूंटिंग करके हौसला भी बढ़ाती है। ये वीडिया पाकिस्तान का बताया जा रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

 वीडियो को babaji नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। साथ ही इसका कैप्शन दिया "गिफ्ट हो तो ऐसा... शादी में एक महिला ने दूल्हे को गिफ्ट में पता है क्या दिया है? AK-47 बंदूक. शादी पता है कहा की थी? पाकिस्तान की। आगे लिखा गया कि कौन कहता है कि पाकिस्तान आगे नहीं बढ़ा। यूपी में कोई बंदूक दिखा भी दे तो पुलिस उसकी जिंदगी नरक कर देती है और वहां शादियों में गिफ्ट की जा रही है।