A
Hindi News पश्चिम बंगाल बीजेपी कार्यकर्ता के शव को लेकर ममता के बयान पर भड़की बीजेपी, बताया असंवेदनशील

बीजेपी कार्यकर्ता के शव को लेकर ममता के बयान पर भड़की बीजेपी, बताया असंवेदनशील

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर ममता के इस बयान को बेहद असंवेदनशील बताया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि यह बेहद शर्मनाक है कि ममता बनर्जी बंगाल चुनाव के बाद हुई हिंसा में बीजेपी कार्यकर्ता मानस साहा की मौत को लेकर इतना असंवेदनशील बयान दे रही हैं।

बीजेपी कार्यकर्ता के शव को लेकर ममता के बयान पर भड़की बीजेपी, बताया असंवेदनशील - India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) बीजेपी कार्यकर्ता के शव को लेकर ममता के बयान पर भड़की बीजेपी, बताया असंवेदनशील 

कोलकाता: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एक बयान को लेकर बीजेपी भड़क गई है। ममता बनर्जी ने एक जनसभा में बीजेपी कार्यकर्ता के शव की तुलना कुत्ते के शव से कर दी। इसपर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर ममता के इस बयान को बेहद असंवेदनशील बताया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि यह बेहद शर्मनाक है कि ममता बनर्जी बंगाल चुनाव के बाद हुई हिंसा में बीजेपी कार्यकर्ता मानस साहा की मौत को लेकर इतना असंवेदनशील बयान दे रही हैं। उन्होंने मानस साहा से शव की तुलना मरे हुए कुत्ते से की है। ऐसा लग रहा है जैसे कि चुनाव के बाद हुई रक्तरंजित हिंसा पर्याप्त नहीं थी। ममता इस तरह का बयान देकर अपनी असंवेदनशीलता दिखा रही हैं।

इससे पहले कल  शहर के कालीघाट इलाके में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के पास भाजपा कार्यकर्ताओं को एक नेता के शव के साथ शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने से रोक दिया गया, जिसके बाद उनकी पुलिस के साथ झड़प हुई। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का नेतृत्व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार कर रहे थे। 

उल्लेखनीय है कि मागराहाट पश्चिम सीट से विधानसभा चुनाव में हार का सामना करने वाले बीजेपी कार्यकर्ता पर मतगणना के दिन दो मई को कथित तौर पर हमला किया गया था। बुधवार को यहां एक निजी नर्सिंग होम में उनकी मृत्यु हो गई। भाजपा नेताओं का दावा है कि सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने साहा पर हमला किया था। उनके परिवार के सदस्यों ने मामले की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है। 

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा के उपचुनाव में ममता बनर्जी भवानीपुर सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इससे पहले अप्रैल-मई में हुए विधानसभा चुनाव में ममता ने नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गई थीं। उन्हें कभी उनके ही वफादार रहे शुभेंदु अधिकारी ने बहुत कम वोटों के अंदर से हराया था।  इस बार भवानीपुर सीट पर भी बीजेपी ने ममता बनर्जी को कड़ी टक्कर देने की प्लानिंग की है। मौजूदा समय में ममता की सबसे बड़ी चुनौती इस सीट को जीतने की है।