A
Hindi News पश्चिम बंगाल जेपी नड्डा ने TMC को बताया आतंक, माफिया और भ्रष्टाचार का पर्याय, बोले- 'जंगलराज' खत्म होने वाला है

जेपी नड्डा ने TMC को बताया आतंक, माफिया और भ्रष्टाचार का पर्याय, बोले- 'जंगलराज' खत्म होने वाला है

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि टीएमसी यानी टेरर, माफिया और करप्शन है। पश्चिम बंगाल में सर्वत्र भ्रष्टाचार है।

जेपी नड्डा- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला किया है। उन्होंने टीएमसी को आतंक, माफिया और भ्रष्टाचार का पर्याय करार देते हुए उस पर पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री आवास योजना (PMAY) के क्रियान्वयन में बड़े पैमाने पर अनियमितताएं करने का आरोप लगाया। 

टीएमसी के शासन में राज्य के ठहर जाने का दावा करते हुए नड्डा ने कहा कि बीजेपी ममता बनर्जी के जंगलराज को खत्म करेगी। उन्होंने कहा, "जब पीएमएवाई का ऑडिट किया जा रहा है, तब बड़े पैमाने पर अनियमितताएं सामने आ रही हैं। इससे पता चला है कि जिन लोगों के पास तीन मंजिला-दो मंजिला मकान हैं, उन्हें इस योजना के तहत मकान मिले हैं। पश्चिम बंगाल में यह स्थिति है।" 

'अपराधों की लिस्ट में शीर्ष पर बंगाल'

नड्डा ने यह भी कहा कि महिला मुख्यमंत्री होने के बाद भी पश्चिम बंगाल महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों की लिस्ट में शीर्ष पर है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, "टीएमसी यानी टेरर (आतंक), माफिया और करप्शन (भ्रष्टाचार) है। पश्चिम बंगाल में सर्वत्र भ्रष्टाचार है। चाहे एसएससी भर्ती हो या किसी अन्य प्रकार की भर्ती, नौकरियां बेची जा रही हैं।"

बीजेपी प्रमुख ने कहा कि बंगाल में बदलाव होगा। उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का 'जंगलराज' खत्म होने वाला है। यहां कोई सुशासन नहीं है। बंगाल में केंद्र की ओर से कई विकास परियोजनाएं शुरू की गई हैं। हमने लोगों को चावल और गेहूं बांटे, लेकिन टीएमसी कार्यकर्ताओं ने राशन का सामान चुरा लिया।"

ये भी पढ़ें-

अजीत डोभाल की रूस यात्रा पर पाकिस्तान में मची खलबली, पढ़िए क्या है पूरा मामला?

अब मात्र साढ़े 3 घंटे में पहुंच सकेंगे जयपुर, पीएम मोदी ने दी सौगात, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के पहले फेज का आज होगा उद्घाटन