A
Hindi News पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले बर्दवान में देसी बम फटने से 7 वर्षीय बच्चे की मौत, इलाके में तनाव

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले बर्दवान में देसी बम फटने से 7 वर्षीय बच्चे की मौत, इलाके में तनाव

चुनाव से कुछ दिन पहले हुए इस बम धमाके के कारण इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। जहां यह बम विस्फोट हुआ, वहां हर रोज बच्चे खेलते थे।

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले बर्दवान में देसी बम फटने से 7 वर्षीय बच्चे की मौत, इलाके में तनाव- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले बर्दवान में देसी बम फटने से 7 वर्षीय बच्चे की मौत, इलाके में तनाव

बर्दवान (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल के बर्दवान में देसी बम का धमाका हुआ, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई और एक बच्चा घायल हो गया। स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 11 बजे बर्दवान शहर के सुभाषपल्ली इलाके में धमाका हुआ। धमाके में मारे गए बच्चे की उम्र सात साल थी।

बर्दवान के इंस्पेक्टर पिंटू साहा ने बताया कि शेख अफरोज (7) और शेख इब्राहिम (9) अपने घर के पास खेल रहे थे। तभी वे एक थैले से टकरा गए, जिसमें देसी बम रखे हुए थे और बम फट गए। धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चों को बर्धमान मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले गए, जहां शेख अफरोज को मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि शेख इब्राहिम का अस्पलात में इलाज चल रहा है। पिंटू साहा ने बताया कि 'घटना के बार में बम दस्ते को जानकारी दे दी गई है और जांच भी शुरू कर दी गई है।' चुनाव से कुछ दिन पहले हुए इस बम धमाके के कारण इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। जहां यह बम विस्फोट हुआ, वहां हर रोज बच्चे खेलते थे।

मृतक शेख अफरोज के एक परिजन शेख फ़िरोज़ ने बताया कि इलाके के बच्चे रोज़ सुबह उस स्थान (जहां धमाका हुआ) पर खेलते हैं लेकिन आज केवल दो बच्चे बाहर थे।

(इनपुट- PTI)