A
Hindi News पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इमामों, मुअज्जिनों और पुरोहितों के लिए हुई दिलदार, सभी के मासिक भत्ते में की बढ़ोतरी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इमामों, मुअज्जिनों और पुरोहितों के लिए हुई दिलदार, सभी के मासिक भत्ते में की बढ़ोतरी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को घोषणा करते हुए कहा कि इमामों, मुअज्जिनों और पुरोहितों के मासिक भत्ते में बढ़ोतरी की जाएगी। सरकार की इस घोषणा के बाद राज्य में मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा उनपर हमलावर हो गई है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इमामों, मुअज्जिनों और पुरोहितों के लिए हुई दिलदार- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इमामों, मुअज्जिनों और पुरोहितों के लिए हुई दिलदार

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी सोमवार को कोलकाता में इमामों और मुअज्जिनों के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार के खजाने में पैसे की कमी है। इसके बावजूद हमारी सरकार ने फैसला लिया है कि हम इमामों, मुअज्जिनों और पुरोहितों के मासिक भत्ते में बढ़ोतरी करेंगे।

अब किसे कितना मिलेगा मासिक भत्ता ?

कोलकाता में कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि हमारा इरादा और काम करने का है मगर हमारे पास धन की कमी है। क्योंकि केंद्र सरकार ने हमारे पैसे रोक दिए हैं। मगर फिर भी हम इमामों, मुअज्जिनों और पुरोहितों के मासिक भत्ते में 500 रुपए की बढ़ोतरी करेंगे। 

मुख्यमंत्री के इस घोषणा के बाद अब इमामों को 3000 रुपए मासिक भत्ता मिलेगा। वहीं मुअज्जिनों और पुरोहितों को प्रति माह 1500-1500 रुपए भत्ते के रूप में मिलेंगे।

भाजपा हुई TMC सरकार पर हमलावर

ममता बनर्जी की इस घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी उनकी सरकार पर हमलावर हो गई है। भाजपा ने आरोप लगाया कि राज्य में तृणमूल सरकार लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है। इनकी सरकार युवाओं को नौकरी देने में फेल साबित हुई है।

सुवेंदु अधिकारी ने लगाया बड़ा आरोप

पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता ने सुवेंदु अधिकारीन ने आरोप लगाते हुए कहा कि इनकी सरकार युवाओं को नौकरी देने और उद्योगों को लोन देने, दोनों कामों में फेल हुई है। ये (ममता बनर्जी) सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने के लिए ऐसे वादे कर रही हैं। ये सब वोट के लिए हो रहा है, लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

ISI एजेंट कलीम के मामले में NIA की हो सकती है एंट्री, IB और यूपी STF ने शामली से किया था गिरफ्तार

चांद..अब बस कुछ घंटे है दूर, कहां और कैसे देख सकेंगे चंद्रयान-3 की लैंडिंग, पढ़ें पूरी डिटेल्स