A
Hindi News पश्चिम बंगाल VIDEO: सेप्टिक टैंक में काम करने उतरे तीन युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर; इलाके में पसरा मातम

VIDEO: सेप्टिक टैंक में काम करने उतरे तीन युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर; इलाके में पसरा मातम

मुर्शिदाबाद के हरिहरपारा में नया सेप्टिक टैंक बनाने का काम चल रहा था। इस दौरान सेप्टिक टैंक में काम करने नीचे उतरे तीन युवकों की मौत हो गई।

सेप्टिक टैंक में उतरे युवकों की मौत- India TV Hindi सेप्टिक टैंक में उतरे युवकों की मौत

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से एक दुखद खबर आई है। यहां के हरिहरपारा में बाथरूम का सेप्टिक टैंक बनाने का काम चल रहा है। सैप्टिक टैंक के नीचे उतरकर काम करने के दौरान तीन युवकों की मौत हो गई। घटना हरिहरपारा थाना क्षेत्र के मदरतला गांव की है। तीनों युवक इसी गांव के निवासी हैं।

युवकों को बचाने गए अन्य मजदूर

मृतकों के नाम माजू शेख, रज्जब अली और मोनिरुल इस्लाम है। ये तीनों युवक सोमवार की सुबह बाथरूम के सेप्टिक टैंक में नीचे काम करने के लिए उतरे थे। तीनों जब नीचे उतरे तो अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। तीनों युवकों को बचाने के लिए वहां मौजूद दो अन्य मजदूर नीचे उतरे, लेकिन उनकी भी हालत बिगड़ने लगी। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिवार के सदस्यों को पता चलने पर चीख-पुकार मच गई। 

बुलडोजर बुलाकर निकाला गया

घटना की जानकारी मिलते ही लोग मौके पर पहुंचे। मौके पर बुलडोजर बुलाकर उन्हें निकाला गया। इसके बाद उन्हें हरिहरपारा ब्लॉक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दो मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना से पूरे इलाके में मातम पसरा है।
- सुजीत दास की रिपोर्ट