A
Hindi News पश्चिम बंगाल सिलीगुड़ी: उत्तर बंगाल में पार्टी नेताओं के साथ एक सांगठनिक बैठक करेंगे नड्डा

सिलीगुड़ी: उत्तर बंगाल में पार्टी नेताओं के साथ एक सांगठनिक बैठक करेंगे नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 2021 में प्रस्तावित पश्चिम बंगान विधानसभा चुनाव से पहले संगठनात्मक मामलों का जायजा लेने सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे।

सिलीगुड़ी: उत्तर बंगाल में पार्टी नेताओं के साथ एक सांगठनिक बैठक करेंगे नड्डा- India TV Hindi Image Source : PTI सिलीगुड़ी: उत्तर बंगाल में पार्टी नेताओं के साथ एक सांगठनिक बैठक करेंगे नड्डा

 सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 2021 में प्रस्तावित पश्चिम बंगान विधानसभा चुनाव से पहले संगठनात्मक मामलों का जायजा लेने सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे। पार्टी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि आनंदमयी कालीबाड़ी मंदिर में पूजा करने से पहले नड्डा ने सिलीगुड़ी के नौका घाट पर समाज सुधारक ठाकुर पंचानन बर्मन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और उपाध्यक्ष मुकुल रॉय जैसे पार्टी के वरिष्ठ नेता भी नड्डा के साथ मंदिर गए। सूत्रों के अनुसार भाजपा अध्यक्ष उत्तर बंगाल में पार्टी नेताओं के साथ एक सांगठनिक बैठक करेंगे। वह शाम को नयी दिल्ली लौटेंगे। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और नड्डा ने पिछले कुछ महीनों में बंगाल में कई रैलियों और पार्टी कार्यक्रमों को ऑनलाइन संबोधित किया है। मार्च में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बढ़ने के बाद से भाजपा प्रमुख का राज्य का यह पहला दौरा है।