A
Hindi News पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भड़की हिंसा, 10-12 घरों में लगा दी गई आग, एक ही घर से निकले 7 शव

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भड़की हिंसा, 10-12 घरों में लगा दी गई आग, एक ही घर से निकले 7 शव

बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के उपप्रधान की हत्या का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। करीब 10-12 घरों में आग लगा दी गई। कुल 10 शव बरामद किए गए हैं। एक ही घर से 7 शव निकाले गए हैं।

Violence erupts in Birbhum, West Bengal,- India TV Hindi Image Source : ANI Violence erupts in Birbhum, West Bengal

Highlights

  • पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भड़की हिंसा
  • 10-12 घरों में लगा दी गई आग
  • एक ही घर से निकाले गए 7 शव

West Bengal News: बीती रात पश्चिम बंगाल के बीरभूम के रामपुरहाट में करीब 10-12 घरों में आग लगा दी गई। कुल 10 शव बरामद किए गए हैं। एक ही घर से 7 शव निकाले गए हैं। बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के उपप्रधान की हत्या का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद मौके पर डीएम समेत बीरभूम के तमाम बड़े अफसर पहुंच गए हैं। 

मामले की जांच के लिए SIT का गठन

रामपुरहाट में भड़की हिंसा के मामले में जांच के लिए SIT का गठन किया गया है। इसमें सीआईडी एडीजी ग्यानवंत सिंह, एडीजी वेस्टर्न रेंज संजय सिंह और डीआईजी सीआईडी ऑपरेशन मीरजन खालिद को शामिल किया गया है। 

TMC पंचायत नेता भादू शेख की हुई थी हत्या 

बता दें, सोमवार को रामपुरहाट में टीएमसी पंचायत नेता भादू शेख की हत्या कर दी गई थी। उनपर सोमवार रात को बम फेंका गया था। बताया जा रहा है कि टीएमसी पंचायत नेता पर अज्ञात लोगों ने बम फेंका। सूत्रों के मुताबिक वे स्टेट हाईवे 50 पर जा रहे थे, तभी अज्ञात लोगों ने उनपर बम फेंक दिया। इसके बाद उन्हें रामपुरहाट के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।