A
Hindi News विदेश अन्य देश मेलबर्न में विमान हादसा, शॉपिंग सेंटर में टकराने से पांच लोगों की मौत

मेलबर्न में विमान हादसा, शॉपिंग सेंटर में टकराने से पांच लोगों की मौत

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया के मेलबर्न के निकट एक हल्का विमान एक शॉपिंग सेंटर से जा टकराया जिससे उसमें सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि विमान में सवार पांच लोगों में

Melbourne Plane Crash- India TV Hindi Melbourne Plane Crash

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया के मेलबर्न के निकट एक हल्का विमान एक शॉपिंग सेंटर से जा टकराया जिससे उसमें सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि विमान में सवार पांच लोगों में से कोई भी जीवित नहीं बचा है। बीचक्राफ्ट विमान एस्सेनदोन फील्ड्स हवाईअड्डे के निकट स्थित शॉपिंग सेंटर से टकरा गया।

विक्टोरिया पुलिस के सहायक आयुक्त स्टीफन लियाने ने कहा, विमान में पांच लोग सवार थे और ऐसा प्रतीत होता है कि दुर्घटना में कोई भी जीवित नहीं बचा है। विक्टोरिया के प्रीमियर डेनियल एंड्रयूज ने इसे तीन दशक में राज्य में हुई सबसे भीषण दुर्घटना करार दिया है। मेलबर्न के पूर्व में एस्सेनदोन से किंग आइलैंड जा रहा निजी चार्टर विमान एक बड़े राजमार्ग से थोड़ा पहले नीचे गिरा। इस मार्ग पर सुबह भारी यातायात होता है।

सीधे प्रसारित टेलीविजन फुटेज में शॉपिंग सेंटर और निकटवर्ती इमारतों में जला हुआ मलबा, आग की लपटें और काफी नुकसान हुआ दिखाई दे रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विस्फोट के बाद घना काला धुआं छा गया।

Latest World News