A
Hindi News विदेश अन्य देश 2018 के लिए बाबा वेन्गा ने की भविष्यवाणी, चीन बनेगा सुपरपावर और...

2018 के लिए बाबा वेन्गा ने की भविष्यवाणी, चीन बनेगा सुपरपावर और...

नास्त्रेदमस फ्रॉम द बाल्कन के नाम से जानी जाने वाली बाबा वेन्गा ने साल 2018 के लिए अपनी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने फ्रांस और अमेरिका में 9/11 आतंकी हमले से लेकर सुनामी और आतंकी संगठन के सामने आने की भविष्यवाणी की थी जो सच थी।

baba vanga- India TV Hindi baba vanga

नास्त्रेदमस फ्रॉम द बाल्कन के नाम से जानी जाने वाली बाबा वेन्गा ने साल 2018 के लिए अपनी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने फ्रांस और अमेरिका में 9/11 आतंकी हमले से लेकर सुनामी और आतंकी संगठन के सामने आने की भविष्यवाणी की थी जो सच थी। बुल्गारिया में पैदा हुई बाबा वेन्गा ने 12 साल तक सामान्य जिंदगी जी थी। बाद में एक हादसे में उनकी आखों की रोशनी चली गई। आखों की रोसनी चले जाने के बाद भी वह भविष्यवाणी कर लोगों की मदद किया करती थी। बाबा वेन्गा ने साल 2016 में यूरोप पर मुस्लिम आतंकियों के हमले की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने 2010 में यह भी भविष्यवाणी की थी कि मीडिल ईस्ट में संघर्ष शुरू हो जाएंगे। बाबा वेन्गा ने साल 2018 के लिए भी कुछ चौंकाने वाली भविष्यवाणी की थी आइए जानते हैं क्या है वह... (आज पत्नी और मां से मिलेंगे कुलभूषण जाधव )

बाबा वेन्गा ने रूस और यूरोप में लंबे समय कर एक संत की तरह जीवन बिताया। 1996 में 85 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई थी। वेन्गा ने 50 साल में 100 भविष्यवाणियां की जो सच साबित हुई। वेन्गा ने 1950 में ग्लोबल वॉर्मिंग और 2004 में सुनामी की भविष्यवाणी की थी। भविष्यवाणी के मुताबिक ठंडे इलाके गर्म हो जाएंगे और ज्वालामुखी सक्रिय हो जाएंगे। 1980 की भविष्यवाणी: बाबा वेन्गा ने साल 2000  में रशियन न्यूक्लियर सबमरीन के डूबने की भविष्यवाणी की थी। इंटरनेशनल रेस्क्यू कर्मचारियों ने कई दिनों तक समुद्र की गहराई से पोत को निकालने की नाकाम कोशिश करते हुए दर्दनाक मौत को गले लगा लिया।

साल 2018 के लिए भी बाबा वेन्गा ने भविष्यवाणी की थी। वेन्गा के मुताबिक साल 2018 में चीन दुनिया की सबसे बड़ी महाशक्ति बन जाएगा। भविष्यवाणी के मुताबिक वैज्ञानिक शुक्र ग्रह पर एक नई ऊर्जा की खोज करेंगे जो कि मानव जाति के जीवन में एक महत्वपूर्ण योगदान देगी। आपको बता दें कि जुलाई 2018 में नासा एक ऐसे रोबोटिक स्पेसक्राफ्ट लॉन्च करेगा जो सूर्य के बाहरी कोरोना की जांच करने के लिए बनाया गया है।

 

Latest World News