A
Hindi News विदेश अन्य देश उत्तरी इटली में भीषण तूफान ने भारी तबाही, 3 लोगों की मौत

उत्तरी इटली में भीषण तूफान ने भारी तबाही, 3 लोगों की मौत

रोम: लंबे समय से लू का प्रकोप झोल रहे उत्तरी इटली में भीषण तूफान ने भारी तबाही मचायी और इसके कारण हुई दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी।

storm hits northern Italy 3 people die- India TV Hindi storm hits northern Italy 3 people die

रोम: लंबे समय से लू का प्रकोप झोल रहे उत्तरी इटली में भीषण तूफान ने भारी तबाही मचायी और इसके कारण हुई दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में बेल्जियम के 41 वर्षीय एक व्यक्ति शामिल हैं। पूर्वोत्तर क्षेत्र फ्रुली के ट्रैमोंटिना घाटी में रेनबो गैदरिंग नामक काउंटर-कल्चरल ग्रीष्मकालीन शिविर के लिये बने एक तंबू पर एक पेड़ गिर जाने से उनकी मौत हो गयी। (पाकिस्तानी महिला का दावा, ‘शरीफ के भतीजे ने चोरी-छिपे शादी की, फिर छोड़ दिया’)

डोलोमाइट्स में मार्जयिा त्योहार के दौरान तेज हवाओं के चलते एक और पेड़ उखड़कर गिर गया जिससे एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गयी। उसी क्षेत्र के मारमोलादा में पहाड़ी रास्ते पर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक यात्री की मौत हो गयी।

स्कीइंग के लिये मशहूर पर्यटन स्थल कोर्टनिा डीएमपेजो के बाहरी क्षेत्र में कल मौसम जनित घटनाओं में एक महिला की मौत हो गयी। गुरुवार को मध्य एवं दक्षिणी इटली में लू और कई हफ्तों तक सूखे के चलते जंगल में लगी आग की चपेट में आने से दो बुजुर्गों की मौत हो गयी थी।

Latest World News