A
Hindi News विदेश अन्य देश VIDEO: रेफरी का फैसला पसंद ना आने पर ग्राउंड में पिस्तौल लेकर पहुंचा मालिक

VIDEO: रेफरी का फैसला पसंद ना आने पर ग्राउंड में पिस्तौल लेकर पहुंचा मालिक

बीते रविवार को हुए पीएओके सलोनिका और एईके एथेन के बीच विवादों के चलते मैच रद्द हो गया। दरअसल हुआ यूं की रेफरी के एक फैसले से पीएओके के अध्यक्ष और टीम के मालिक इतना नाराज हो गए कि वह मैदान में बंदूक लेकर पहुंच गए।

STADIUM- India TV Hindi STADIUM

बीते रविवार को हुए पीएओके सलोनिका और एईके एथेन के बीच विवादों के चलते मैच रद्द हो गया। दरअसल हुआ यूं की रेफरी के एक फैसले से पीएओके के अध्यक्ष और टीम के मालिक इतना नाराज हो गए कि वह मैदान में बंदूक लेकर पहुंच गए।  (न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन ओपेरा ने लगाया संगीत निदेशक जेम्स लेविन पर यौन हिंसा का आरोप )

11 मार्च को टुम्बा स्टेडियम में खेले गए मैच के आखिरी 90 मिनट में पीओएके की तरफ से गोल किया गया, जिसे रेफरी ने खारिज किया। रेफरी के फैसले से टीम के मालिक इवान इतने नाराज हुए कि वह गुस्से में रेफरी से सवाल करने के लिए अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ मैदान के अंदर आ गए। इवान के पास बंदूक मौजूद थी। वैसे तो उन्होंने रेफरी से झगड़ते हुए अपनी बंदूक नहीं निकाली थी लेकिन एईकी की टीम सुरक्षा कारणों की वजह से मैदान छोड़कर चली गई और वापस नहीं आई।

इवाना पर एईके के अधिकारियों ने रेफरी को धमकाने का आरोप लगाया। इसके अलावा यह भी कहा गया कि इवाना ने एईके के ऑपरेशन मैनेजर को भी धमकी दी थी। एईके के अधिकारियों का कहना है कि वह इस मामले की शिकायत फीफा और यूईएफए को करेंगे। वहीं फीफा ने भी इस तरह की घटना की कड़ी निंदा की है। 

Latest World News