A
Hindi News विदेश एशिया अफगानिस्तान: NATO के हेलीकॉप्टर ने दो बंदूकधारियों को मार गिराया

अफगानिस्तान: NATO के हेलीकॉप्टर ने दो बंदूकधारियों को मार गिराया

अफगान अधिकारियों ने बताया कि बंदूकधारियों ने हवा में गोलीबारी की थी जहां से नाटो का हेलीकॉप्टर गुजर रहा था और हेलीकॉप्टर ने जवाबी गोलीबारी में बंदूकधारियों को मार गिराया...

Representational Image | AP Photo- India TV Hindi Representational Image | AP Photo

काबुल: अफगानिस्तान में NATO के एक होलीकॉप्टर ने कम से कम 2 बंदूकधारियों को मार गिराया है। अफगान अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि बंदूकधारियों ने हवा में गोलीबारी की थी जहां से नाटो का हेलीकॉप्टर गुजर रहा था और हेलीकॉप्टर ने जवाबी गोलीबारी में बंदूकधारियों को मार गिराया। काबुल प्रांत के पुलिस प्रमुख के प्रवक्ता बशीर मुजाहिद ने बताया कि काराबाघ जिले में सोमवार रात हुई घटना में कम से कम 2 अन्य बंदूकधारी जख्मी हो गए।

मुजाहिद ने कहा कि घटना स्थल के नजदीक मंगनी की दावत हो रही थी और जांच चल रही है। अफगानिस्तान में शादी और मंगनी की दावत के दौरान हवा में गोलीबारी करना सामान्य है। रेजलूट सपोर्ट मिशन ने एक बयान में कहा कि उन्हें रिपोर्टों की जानकारी है लेकिन तुरंत कोई विवरण जारी नहीं करेंगे। ननगरहार प्रांत के गवर्नर दफ्तर ने एक अलग रिपोर्ट में मंगलवार बताया कि प्रांत के पूर्वी हिस्से में इस्लामिक स्टेट समूह के उग्रवादियों ने 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

बयान में कहा गया है कि सोमवार को इस्लामिक स्टेट के लड़ाकों ने 2 सैनिकों और उनके चाचा की उनके घर में हत्या कर दी। इसमें कहा गया है कि दोनों सैनिक भाई थे और ईद की छुट्टी के दौरान परिवार के पास गए थे। हमले की जिम्मेदारी तुरंत किसी ने नहीं ली है लेकिन तालिबान और इस्लामिक स्टेट दोनों ही प्रांत में सक्रिय हैं।

Latest World News