A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान के सिंध प्रांत की मंत्री शेहला रजा भी कोरोना वायरस संक्रमित

पाकिस्तान के सिंध प्रांत की मंत्री शेहला रजा भी कोरोना वायरस संक्रमित

पाकिस्तान के सिंध प्रांत की मंत्री सैयदा शेहला रजा सोमवार को कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाई गईं। 

Pakistan- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SYEDASHEHLARAZA पाकिस्तान के सिंध प्रांत की मंत्री शेहला रजा भी कोरोना वायरस संक्रमित

कराची. पाकिस्तान के सिंध प्रांत की मंत्री सैयदा शेहला रजा सोमवार को कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाई गईं। देश में कोरोना वायरस के अब तक 1,46,254 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 2,751 लोग इस महामारी से देश में जान गंवा चुके हैं। सिंध की महिला विकास मंत्री और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की वरिष्ठ नेता रजा ने अपने ट्विटर खाते पर जांच के नतीजों की तस्वीर साझा की।

उन्होंने कहा कि उन्हें अपने परिवार के सदस्यों की जांच के नतीजों का इंतजार है। उन्होंने लोगों से उनकी सलामती के लिये दुआ करने की अपील की। वह अपने घर पर पृथक-वास में हैं। रजा (56) से पहले पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी और यूसुफ रजा गिलानी समेत कई नेता इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं।

विपक्षी दल पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष शहबाज शरीफ भी धनशोधन के एक मामले में राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) के समक्ष पेश होने से पहले बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। रेल मंत्री शेख राशिद अहमद, पीएमएल-एन नेता अहसन इकबार और मरियम औरंगजेब भी पूर्व में संक्रमित पाए जा चुके हैं। पाकिस्तान में एक प्रांतीय मंत्री समेत कम से कम चार राजनेताओं की महामारी से मौत हो चुकी है।

Latest World News