A
Hindi News विदेश एशिया चीन में स्कूल के सामने कार ने बच्चों को कुचला: 5 की मौत, 18 घायल

चीन में स्कूल के सामने कार ने बच्चों को कुचला: 5 की मौत, 18 घायल

चीन के लियाओनिंग प्रांत में स्कूल के सामने से तेज रफ्तार से जा रही लक्जरी कार की टक्कर में पांच छात्रों की मौत हो गई जबकि 18 छात्र जख्मी हो गए।

<p>चीन में स्कूल के...- India TV Hindi चीन में स्कूल के सामने कार ने बच्चों को कुचला: पांच की मौत, 18 घायल

बीजिंग: चीन के लियाओनिंग प्रांत में स्कूल के सामने से तेज रफ्तार से जा रही लक्जरी कार की टक्कर में पांच छात्रों की मौत हो गई जबकि 18 छात्र जख्मी हो गए। हादसे के वक्त बच्चे सड़क पार कर रहे थे। कार को प्रांत में सत्ताधारी चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के एक नेता का बेटा चला रहा था।

सरकारी समाचार पत्र ‘‘चाइना बीजिंग यूथ डेली’ के अनुसार, उत्तर-पूर्वी लियाओनिंग प्रांत के हुलुदाओ शहर में पुलिस ने कहा कि ऑडी कार ने जिआनचांग काउंटी में प्राथमिक स्कूल के बाहर बच्चों को टक्कर मार दी। खबरों में कहा गया है कि कम से कम पांच बच्चों की मौत हो गयी और 18 अन्य घायल हो गए। हताहत होने वालों में कुछ बच्चे पहले दर्जे और केजी के थे जबकि कुछ की पहचान नहीं हो पायी है।

खबरों में स्थानीय पुलिस के हवाले से कहा गया है कार चलाने वाले संदिग्ध की पहचान जिआनचांग काउंटी में किंगिनउशान गांव में चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के प्रमुख के बेटे हान जिहुआ के तौर पर हुई। इससे पहले सितंबर में हुनान प्रांत भी ऐसे ही एक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 44 लोग घायल हो गए थे।

Latest World News