A
Hindi News विदेश एशिया बांग्लादेश में एक दिन में कोरोना वायरस के सर्वाधिक मामले, 11 अप्रैल तक लॉकडाउन

बांग्लादेश में एक दिन में कोरोना वायरस के सर्वाधिक मामले, 11 अप्रैल तक लॉकडाउन

बांग्लादेश में आठ मार्च को कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आने के बाद 24 घंटे के अंदर संक्रमित लोगों की यह सर्वाधिक संख्या है। वायरस संक्रमण से ठीक हुए लोगों की संख्या 30 है। 

Coronavirus- India TV Hindi Image Source : FILE Representational Image

ढाका. बांग्लादेश में एक दिन में कोरोना वायरस के सर्वाधिक मामले सामने आने के बाद देश भर में परिवहन सेवाएं 11 अप्रैल तक बंद कर दी गईं। नौ नये मामले सामने आने के बाद देश में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या 70 हो गई है। स्वास्थ्य निदेशालय के तरफ से शनिवार को जारी आंकड़े के मुताबिक कोरोना वायरस से देश में दो और लोगों की मौत हो गई जिससे मरने वालों की संख्या आठ हो गई है।

महामारी, रोग नियंत्रण और अनुसंधान की निदेशक मीरजादा सबरीना फ्लोरा ने यहां डिजिटल मीडिया के माध्यम से संवाददाताओं से कहा कि एक मृतक की उम्र 90 वर्ष थी और दूसरे की उम्र 68 वर्ष थी और दोनों को क्रमश: दिल की बीमारी तथा पक्षाघात था। पिछले 24 घंटे में दो बच्चों सहित नौ और लोगों में संक्रमण होने से कुल संख्या 70 हो गई है।

बांग्लादेश में आठ मार्च को कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आने के बाद 24 घंटे के अंदर संक्रमित लोगों की यह सर्वाधिक संख्या है। वायरस संक्रमण से ठीक हुए लोगों की संख्या 30 है। स्वास्थ्य सेवाएं महानिदेशालय के महानिदेशक अबुल कलाम आजाद ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अधिकारियों ने पिछले 24 घंटे में देश भर में 553 नमूने एकत्रित किए जिनमें से 434 में संक्रमण पाया गया। 

Latest World News