A
Hindi News विदेश एशिया दुबई: बुर्ज खलीफा के पास बिल्डिंग में लगी आग, छाया धुएं का गुबार

दुबई: बुर्ज खलीफा के पास बिल्डिंग में लगी आग, छाया धुएं का गुबार

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के पास एक निर्माणाधीन इमारत में रविवार को आग लग गई। आग लगने से दुबई के आसमान में धुएं का गुबार छा गया। इस निर्माणाधीन इमारत के पास ही दुबई का सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल 'दुबई मॉल' भी है।

Photo Courtesy Dubai Media Office- India TV Hindi Photo Courtesy Dubai Media Office

दुबई: दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के पास एक निर्माणाधीन इमारत में रविवार को आग लग गई। आग लगने से दुबई के आसमान में धुएं का गुबार छा गया। इस निर्माणाधीन इमारत के पास ही दुबई का सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल 'दुबई मॉल' भी है।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दुबई मॉल और 63 मंजिला ऊंची द अड्रेस डाउनटाउन दुबई टावर नए साल की पूर्वसंध्या पर 2015 में आग लग गई थी। दुबई की सरकारी मीडिया ऑफिस के एक अधिकारी ने बताया कि आग ‘फाउंटेन व्यूज टावर’ नाम की निर्माणाधीन इमारत में लगी। उन्होंने बताया कि हालात अब नियंत्रण में हैं। राहत की बात यह रही कि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ।

इन्हें भी पढ़ें:

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह आग स्थानीय समयानुसार सुबह 6:30 बजे लगी। दमकलकर्मियों ने तुरंत ही आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया। बताया जाता है कि हर कुछ मिनट के बाद अंदर से छोटे-छोटे विस्फोटों की आवाजें आती रहीं। इमारत के पास ऐंबुलेंस भी तैनात की गईं हालांकि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।

Latest World News