A
Hindi News विदेश एशिया बांग्लादेश में हिन्दू मंदिर में तोड़-फोड़, 3 मूर्तियां भी तोड़ी गयीं

बांग्लादेश में हिन्दू मंदिर में तोड़-फोड़, 3 मूर्तियां भी तोड़ी गयीं

ढाका: बांग्लादेश के उत्तरी नेत्रोकोना इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने एक हिन्दू मंदिर में तोड़-फोड़ की और देवी-देवताओं की तीन मूर्तियों को तोड़ दिया। इस घटना से मुसलमान बहुल देश के अल्पसंख्यक समुदाय में

hindu temple- India TV Hindi hindu temple

ढाका: बांग्लादेश के उत्तरी नेत्रोकोना इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने एक हिन्दू मंदिर में तोड़-फोड़ की और देवी-देवताओं की तीन मूर्तियों को तोड़ दिया। इस घटना से मुसलमान बहुल देश के अल्पसंख्यक समुदाय में दहशत पैदा हो गयी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

नेत्रोकोना सदर उपजिले के सिंगरबांग्ला संघ के मैमेनसिंहरोही गांव के लोगों ने आज सुबह मंदिर का दरवाजा खुला पाया, जिसके बाद ये पूरा मामला प्रकाश में आया।

ढाका ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक मंदिर परिसर में प्रवेश के बाद उन्होंने मंदिर की संरचना के टूटे हुए टुकड़े और तीन मूर्तियों को देखा। उन्होंने दो मूर्तियां देखी, जिनमें से एक देवी काली की और दूसरी प्रतिमा भगवान शंकर की थी। घटना के तत्काल बाद पुलिस को सूचित किया गया, जिसके बाद जांच शुरू हो गयी है।

नेत्रोकोना सदर के थाना प्रभारी शाहनूर-ए-आलम ने बताया, हमने घटनास्थल का दौरा किया और तोड़-फोड़ के सबूत एकत्रित किये। हमने जांच शुरू की और पाया कि मंदिर के दरवाजे बंद नहीं थे। हम लोग इस घृणित घटना को अंजाम देने वालों की तलाश कर रहे हैं।

Latest World News