A
Hindi News विदेश एशिया इमरान खान ने आंतरिक और बाहरी सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए उच्च स्तरीय सुरक्षा बैठक की

इमरान खान ने आंतरिक और बाहरी सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए उच्च स्तरीय सुरक्षा बैठक की

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आंतरिक और बाहरी सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को यहां एक उच्च स्तरीय रक्षा बैठक की अध्यक्षता की और देश की संप्रभुता की हर कीमत पर रक्षा करने का संकल्प लिया।

Pakistan's Prime Minister Imran Khan- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Pakistan's Prime Minister Imran Khan

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आंतरिक और बाहरी सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को यहां एक उच्च स्तरीय रक्षा बैठक की अध्यक्षता की और देश की संप्रभुता की हर कीमत पर रक्षा करने का संकल्प लिया। एक सरकारी बयान में बताया गया है कि बैठक में रक्षा मंत्री परवेज़ खट्टक, ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ कमेटी जनरल नदीम रज़ा और सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने हिस्सा लिया।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि समीक्षा के बाद, प्रतिभागियों ने हर कीमत पर पाकिस्तान की संप्रभुता की रक्षा करने का संकल्प लिया। एक बयान में बताया गया है, संकल्प लिया गया कि पाकिस्तान अपने पड़ोसियों के साथ शांतिपूर्ण सह अस्तित्व पर यकीन रखता है लेकिन हमारे लोगों और क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा करने के लिए हमारे पास इच्छा शक्ति और क्षमता, दोनों हैं। 

बैठक में पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला नाकाम करने के लिए कानून प्रवर्तक एजेंसियों की तारीफ की। स्टॉक एक्सचेंज पर इस हफ्ते हमला हुआ था। बैठक में नौसेना प्रमुख एडमिरल जफर महमूद अब्बासी, वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल मुजाहीद अनवर और आईएसआई के निर्देशक फैज़ हामिद ने भी हिस्सा लिया।

Latest World News