A
Hindi News विदेश एशिया Coronavirus को मात देने के लिए जापान कर सकता है आपातकाल का ऐलान, पीएम शिंजो अबे ने बनाया प्लान

Coronavirus को मात देने के लिए जापान कर सकता है आपातकाल का ऐलान, पीएम शिंजो अबे ने बनाया प्लान

जापान में अबतक कोरनावायरस के 3 हजार 654 मामले सामने आ चुके हैं। इस बीमारी की वजह से देश में 85 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वक्त जापान में कोरोना वायरस के करीब 3 हजार एक्टिव केस हैं।

Japan- India TV Hindi Image Source : TWITTER Representational Image

टोक्यो. पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस के संकट का सामना कर रही है। आर्थिक रूप से ताकतवर मुल्क जापान भी इस संकट से जूझ रहा है। जापान में भी लगातार कोविड-19 के मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है। इसी वजह से जापान के पीएम शिंजो अबे देश में आपातकाल लागू करने की घोषणा कर सकते हैं।

जापान के पीएम ऑफिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी। ट्वीट में कहा गया है, "पीएम अबे ने प्रेस से बात की और # COVID19 से निपटने के लिए सरकार के बड़े आर्थिक पैकेज लाने की की योजना के बारे में बताया। पीएम ने यह भी कहा कि वह कल आपातकाल की घोषणा करने का इरादा रखते हैं और लोगों से उपायों पर बात करेंगे और उनका सहयोग मांगेंगे।"

आपको बता दें कि जापान में अबतक कोरनावायरस के 3 हजार 654 मामले सामने आ चुके हैं। इस बीमारी की वजह से देश में 85 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वक्त जापान में कोरोना वायरस के करीब 3 हजार एक्टिव केस हैं।

Latest World News