A
Hindi News विदेश एशिया लेनेवो फैब प्लस में है 6.8-इंच डिस्प्ले, 13 MP कैमरा और भी कई हाईटेक फीचर्स, जानिए

लेनेवो फैब प्लस में है 6.8-इंच डिस्प्ले, 13 MP कैमरा और भी कई हाईटेक फीचर्स, जानिए

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लेनेवो ने अपना लोकप्रिय फैबलेट लेनेवो फैब प्लस भारत में लॉंच कर दिया है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर खरीदा जा सकता है। भारत में इसकी कीमत

6.8-इंच डिस्प्ले वाला...- India TV Hindi 6.8-इंच डिस्प्ले वाला लेनेवो फैब प्लस हुआ भारत में लॉंच

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लेनेवो ने अपना लोकप्रिय फैबलेट लेनेवो फैब प्लस भारत में लॉंच कर दिया है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर खरीदा जा सकता है। भारत में इसकी कीमत 18,490 रुपये रखी गई है। कंपनी ने लेनेवो फैब प्लस को बर्लिन में आयोजित IFA इवेंट में लॉंच किया था।

6.8-इंच का डिस्प्ले है सबसे बड़ी खूबी

इस फैबलेट की सबसे बड़ी खासियत की बात करें, तो वह है इसका 6.8-इंच का डिस्प्ले। स्क्रीन का केवल साइज़ ही बड़ा नहीं है, बल्कि उसकी क्वालिटी भी बेहद अच्छी है। यह HD स्क्रीन 1080x1920 पिक्सल रेज़ोल्यूशन को स्पोर्ट करती है और पिक्सल की डेनसिटी 326ppi है।

दमदार प्रोसेसर ने बनाया मल्टीटास्किंग को आसान

लेनेवो फैब प्लस में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ वाला ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर दिया गया है, जो यूज़र को मल्टी टास्किंग की सुविधा देता है। हैंडसेट में एड्रेनो 405 GPU, 2GB रैम औऱ 32 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में है लेटेस्ट एंड्राइट ऑपरेटिंग सिस्टम

ये एंड्रॉइड के वर्जन 5.0 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ वाइब UI पर काम करता है। एंड्रॉइड के इस नए वर्ज़न में अनेक नए फीचर उपलब्ध कराए गए हैं, जो कि किटकैट वर्ज़न में मौजूद नहीं थे।

13 मेगापिक्सल कैमरे से करें फोटोग्राफी का शौक पूरा

डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा डुअल LED फ्लैश के साथ दिया है। वहीं, फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है।

एक फैबलेट, दो मोबाइल नंबर

अब आप अपने फैबलेट में दो फोन नंबर का लाभ उठा सकते हैं। जिस कंपनी का डाटा प्लान बेहतर लगे, फैबलेट में उसी का इंटरनेट इस्तेमाल करें और पैसा बचाएं। आपके पास यह विकल्प भी मौजूद रहेगा कि एक सिम पर्सनल काम के लिए औऱ दूसरा ऑफिशियल काम के लिए प्रयोग करें।

लेनोवो फैब प्लस की खास बातें जानने के लिए देखिए अगली स्लाइड

Latest World News