A
Hindi News विदेश एशिया अफगानिस्तान में उग्रवादियों ने कम से कम चार पुलिस कर्मियों को मारा

अफगानिस्तान में उग्रवादियों ने कम से कम चार पुलिस कर्मियों को मारा

एक जांच चौकी पर हमला कर उग्रवादियों ने कम से कम चार पुलिस कर्मियों की जान ले ली। एक अफगान अधिकारी ने यह जानकारी दी। पूर्वी गजनी प्रांत के गवर्नर के प्रवक्ता आरिफ नूरी ने आज यहां बताया कि शनिवार की देर शाम को हुए इस हमले में पांच पुलिस कर्मी घायल भी हुए हैं।

<p>Militants killed at least four policemen in...- India TV Hindi Militants killed at least four policemen in Afghanistan

काबुल: एक जांच चौकी पर हमला कर उग्रवादियों ने कम से कम चार पुलिस कर्मियों की जान ले ली। एक अफगान अधिकारी ने यह जानकारी दी। पूर्वी गजनी प्रांत के गवर्नर के प्रवक्ता आरिफ नूरी ने आज यहां बताया कि शनिवार की देर शाम को हुए इस हमले में पांच पुलिस कर्मी घायल भी हुए हैं। (अरब लीग शिखर सम्मेलन में छाए रहेंगे सीरिया, ईरान )

उन्होंने बताया कि उग्रवादियों ने जांच चौकी पर गोलीबारी की और फिर वहां पहुंच रहे अतिरिक्त बल को सड़क के किनारे बम विस्फोट कर निशाना बनाया। अभी तक किसी ने भी हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन इलाके में तालिबान सक्रिय है और प्रांत के बड़े हिस्सों पर भी उसका नियंत्रण है।

बृहस्पतिवार की देर शाम को गजनी के एक अन्य हिस्से में एक सरकारी परिसर पर तालिबान के हमले में तीन वरिष्ठ स्थानीय अधिकारियों सहित 15 लोग मारे गए थे।

Latest World News