A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान में आत्मघाती हमले में एक की मौत, 14 घायल

पाकिस्तान में आत्मघाती हमले में एक की मौत, 14 घायल

उत्तरपश्चिमी पाकिस्तान में एक आत्मघाती हमलावर ने अपने दुपहिया वाहन से फ्रंटियर कार्प्स के एक वाहन में टक्कर मारने के बाद खुद को बम से उड़ा लिया। घटना में एक आम नागरिक की मौत हो गई जबकि चार सैनिकों सहित 14 अन्य घायल हुए।

<p>demo pic</p>- India TV Hindi demo pic

पेशावर: उत्तरपश्चिमी पाकिस्तान में एक आत्मघाती हमलावर ने अपने दुपहिया वाहन से फ्रंटियर कार्प्स के एक वाहन में टक्कर मारने के बाद खुद को बम से उड़ा लिया। घटना में एक आम नागरिक की मौत हो गई जबकि चार सैनिकों सहित 14 अन्य घायल हुए। (चीन में ऐसी है मुस्लिमों की जिंदगी, खिलाया जा रहा है सूअर और पिलाई जा रही है शराब! )

जिला पुलिस अधिकारी शाहजाद नदीम बुखारी ने कहा कि हमलावर ने खैबर पख्तूनख्वा के नौशेरा जिले के कचहरी चौक के पास माल रोड पर बल के वाहन के पास खुद को बम से उड़ा लिया।

बचाव दल और सुरक्षा अधिकारी विस्फोट के बाद मौके पर पहुंचे।सेना ने कहा कि विस्फोट में केवल चार जवान घायल हुए हैं। घायलों को नौशेरा के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुखारी ने कहा कि विस्फोट में करीब पांच किलोग्राम विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया। गवर्नर इकबाल जफर झागरा और मुख्यमंत्री परवेज खटक ने रमजान के दौरान हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है।

Latest World News