A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान ने शुरू किया राष्ट्रव्यापी सैन्य अभियान रद्द-उल-फसाद

पाकिस्तान ने शुरू किया राष्ट्रव्यापी सैन्य अभियान रद्द-उल-फसाद

इस्लामाबाद: सिंध में लाल शहबाज कलंदर की सूफी दरगाह पर आत्मघाती आतंकवादी हमले के कुछ ही दिन बाद पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों का सफाया करने के लिए आज राष्ट्रव्यापी सैन्य अभियान रद्द-उल-फसाद शुरू किया। पाकिस्तानी

pakistan has launched military operation nationwide- India TV Hindi pakistan has launched military operation nationwide

इस्लामाबाद: सिंध में लाल शहबाज कलंदर की सूफी दरगाह पर आत्मघाती आतंकवादी हमले के कुछ ही दिन बाद पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों का सफाया करने के लिए आज राष्ट्रव्यापी सैन्य अभियान रद्द-उल-फसाद शुरू किया। पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशन्स ने एक बयान में बताया कि रद्द-उल-फसाद का आगाज आज देश भर में किया गया। बयान के मुताबिक अभियान का लक्ष्य आतंकवाद के बचे-खुचे एवं छिपे खतरों का सफाया, आतंकवाद निरोधी अभियान से मिले अब तक के फायदों को सुदृढ़ करना और पाकिस्तान की सरहदों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है।

बयान में कहा गया, पाकिस्तानी वायुसेना, पाकिस्तानी नौसेना, असैन्य सशस्त्र बलों और साथ ही अन्य सुरक्षा एवं कानून प्रवर्तन एजेंसियां देश से आतंकवाद के रोग को खत्म करने की पाकिस्तानी सेना की कोशिशों में सक्रिय रूप से हिस्सेदारी निभाना और समर्थन करना जारी रखेंगी।

पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने लाहौर में एक उच्च स्तरीय सुरक्षा बैठक की थी जिसमें पंजाब प्रांत के सभी कोर कमांडरों, डीजी पीआर पंजाब और खुफिया अधिकारियों ने हिस्सा लिया था। इस बैठक के बाद अभियान चलाने का फैसला किया गया।

Latest World News