A
Hindi News विदेश एशिया एयर स्ट्राइक की आशंका से डरा कराची, ट्विटर पर दिखा पाकिस्तान का खौफ

एयर स्ट्राइक की आशंका से डरा कराची, ट्विटर पर दिखा पाकिस्तान का खौफ

पाकिस्तान अभी तक भी बालाकोट में भारत की एयर स्ट्राइक को नहीं भूल पाया है। मंगलवार की रात पाकिस्तान के कराची में लोगों ने फिर से एयर स्ट्राइक की आशंका जताई और ट्विटर पर इसे लेकर खूब ट्वीट किए।

Indian Air Force- India TV Hindi Image Source : ANI Indian Air Force

नई दिल्ली: पाकिस्तान अभी तक भी बालाकोट में भारत की एयर स्ट्राइक को नहीं भूल पाया है। मंगलवार की रात पाकिस्तान के कराची में लोगों ने फिर से एयर स्ट्राइक की आशंका जताई और ट्विटर पर इसे लेकर खूब ट्वीट किए। बुधवार सुबह ट्विटर पर कराची टॉप ट्रेंड में रहा। वहां के लोगों का कहना है कि भारत ने एक बार फिर कुछ बड़ा किया है।

पाकिस्तानी पत्रकार वज खान ने ट्वीट कर लिखा कि कराची शहर में बहुत तरह की अफवाह फैल रही हैं जो लोगों में डर पैदा कर रही हैं। भारत और पाकिस्तान को इसपर सफाई देनी चाहिए कि आखिर क्या हो रहा है। वहीं, पाकिस्तान के कई ट्विटर यूजर्स ने दावा किया कि मंगलवार की रात को कराची के आसमान में लड़ाकू विमान घूम रहे थे। 

लोगों ने ट्विटर पर लिखा कि रात को हमें ऐसा लगा जैसे भारत ने एक बार फिर से बालाकोट एयरस्ट्राइक की तरह ही कुछ किया है। वहां के एक ट्विटर यूजर ने लिखा "मैंने एयरपोर्ट पर जेट प्लेन देखे थे, मुझे लग रहा है कि कराची के ऊपर बहुत सारे लड़ाकू विमान उड़ रहे हैं।" हालांकि, भारतीय वायु सेना से जुड़े सूत्रों ने ऐसी किसी भी कार्रवाई से इनकार किया है।

गौरतलब है कि भारत ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी और वहां मौजूद आतंकी ठिकानों को खत्म किया था। ऐसे में अक एक बार फिर से वहां से लोगों को ऐसी ही एयर स्ट्राइक की आशंका हुई और वह ट्विटर पर इसकी बातें करने लगे।

(इनपुट- ANI)

Latest World News