A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान: कराची यूनिवर्सिटी के पास 4 मंजिला बिल्डिंग में जोरदार धमाका, 3 की मौत

पाकिस्तान: कराची यूनिवर्सिटी के पास 4 मंजिला बिल्डिंग में जोरदार धमाका, 3 की मौत

पाकिस्तान के प्रमुख व्यवसायिक शहर कराची आज जोरदार धमाके से दहल गया। यह धमाका कराची यूनिवर्सिटी के पास एक 4 मंजिला इमारत में हुआ है।

<p>Pakistan Blast </p>- India TV Hindi Image Source : ARY NEWS Pakistan Blast 

पाकिस्तान के प्रमुख व्यवसायिक शहर कराची आज जोरदार धमाके से दहल गया। यह धमाका कराची यूनिवर्सिटी के पास एक 4 मंजिला इमारत में हुआ है। इस धमाके की वजह से इमारत की दो मंजिले पूरी तरह से तबाह हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 15 लोगों के घायल होने की खबर है। 

इस धमाके के चलते आसपास की इमारतों की खिड़कियां भी चकनाचूर हो गई हैं। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इस धमाके में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हैं। पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए अधिकारियों ने कहा कि सभी घायल और मृतकों को पटेल अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि, मुबीना टाउन पुलिस एसएचओ ने कहा कि यह एक सिलेंडर ब्लास्ट लगता है। उन्होंने कहा कि बम निरोधक दस्ता विस्फोट के कारण का पता लगाने के लिए आ रहा है।

यह चौबीस घंटों के भीतर कराची में हुआ दूसरा बम विस्फोट है। कल ही कराची के शीरीन जिन्ना कॉलोनी के पास एक बस टर्मिनल के प्रवेश द्वार पर बम विस्फोट होने से पांच लोग घायल हो गए थे। पुलिस जांचकर्ताओं ने कहा था कि यह आईईडी था, जिसे टर्मिनल के गेट पर लगाया गया था। दोपहर साढ़े तीन बजे के बाद आईईडी रखी गई थी। इस धमाके में पांच लोग घायल हो गए थे।

Latest World News