A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान: अमेरिकी दूतावास की कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

पाकिस्तान: अमेरिकी दूतावास की कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

पाकिस्तान में शनिवार को अमेरिकी दूतावास की एक कार ने एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी...

Representational Image | PTI- India TV Hindi Representational Image | PTI

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में शनिवार को अमेरिकी दूतावास की एक कार ने एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। घटना में मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अमेरिकी रक्षा अताशे मिस्टर जोसेफ सफेद रंग की इस लैंड क्रूजर कार को चला रहे थे तभी इस्लामाबाद के पास दमान-ए-कोह क्षेत्र में उन्होंने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मौके पर ही मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजनयिक छूट की वजह से अधिकारी को गिरफ्तार नहीं किया गया लेकिन पुलिस ने इस कार को अपने कब्जे में ले लिया। अमेरिकी दूतावास की तरफ से जारी बयान में इस दुर्घटना की पुष्टि की गई है। बयान में कहा गया है कि दूतावास इस मामले की जांच के लिए स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में है। पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मुहम्मद फैजल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, अमेरिकी दूतावास के प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी मिल गई है और वे पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ जांच में सहयोग कर रहे हैं। जबकि इस्लामाबाद पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि अमेरिकी दूतावास ने उनसे अभी तक संपर्क नहीं किया है। पुलिस ने कहा कि मृत व्यक्ति के रिश्तेदारों के अनुरोध पर मामले की आगे जांच की जाएगी।

Latest World News