A
Hindi News विदेश एशिया PoK में मनाया जा रहा ब्लैक डे, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां

PoK में मनाया जा रहा ब्लैक डे, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां

मुजफ्फराबाद: कश्मीर की आजादी की बात करने वाले वाले पाकिस्तान में ही आजादी की मांग जोर पकड़ रही है। पीओके में लगातार पाक सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी हैं और सरकार इन्हें दबाने की कोशिश कर रही है।

PoK- India TV Hindi PoK

मुजफ्फराबाद: कश्मीर की आजादी की बात करने वाले वाले पाकिस्तान में ही आजादी की मांग जोर पकड़ रही है। पीओके में लगातार पाक सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी हैं और सरकार इन्हें  दबाने की कोशिश कर रही है। गुरुवार को एक बार फिर पीओके से ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिसमें दिख रहा है कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने किस तरह जमकर लाठियां बरसाईं।

आज पीओके के लोग यहां पाकिस्तान के जुल्मों के खिलाफ काला दिवस मना रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पाक फौज को पीओके से हटाने की मांग की। इस विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बेरहमी से खदेड़कर लाठी बरसाना शुरू कर दिया है।

इस दौरान एक प्रदर्शनकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान अपने को संभाल नहीं पा रहा, नवाज शरीफ दुनिया के जिस कोने में जाता है राहिल शरीफ का साया साथ रहता है। हमें आजादी चाहिए, पाकिस्तान तुरंत अपनी सेना कश्मीर से हटाए। हम इसे और सहन नहीं कर सकते।

पीओके में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब अपने हक की आवाज उठाने के लिए लोग सड़कों पर उतरे हों, इससे पहले भी पाकिस्तान के जुल्मो-सितम के खिलाफ पीओके की जनता सड़कों पर प्रदर्शन करती रही है और अपने हक के लिए आवाज़ बुलंद करती रही है।

Latest World News