A
Hindi News विदेश एशिया पेरिस में मोदी का 'सर्वधर्म' स्वागत, हताश पाकिस्‍तान ने पूछा-कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?

पेरिस में मोदी का 'सर्वधर्म' स्वागत, हताश पाकिस्‍तान ने पूछा-कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?

सबसे खास तस्वीर वो रही जब हाथों में तिरंगा लेकर खड़े मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गुजराती में मुखातिब हुए और उनका सम्मान किया लेकिन इमरान खान सरकार के एक मंत्री पीएम मोदी के स्‍वागत से इतना ज्‍यादा चिढ़ गए।

पेरिस में मोदी का 'सर्वधर्म' स्वागत, हताश पाकिस्‍तान ने पूछा-कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?- India TV Hindi पेरिस में मोदी का 'सर्वधर्म' स्वागत, हताश पाकिस्‍तान ने पूछा-कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब फ्रांस पहुंचे तो उनका ग्रैंड वेलकम हुआ। पेरिस में एयरपोर्ट पर भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। खास बात ये है कि पीएम मोदी का स्वागत करने वालों में हर धर्म के लोग शामिल थे। स्वागत और सत्कार के इस सिलसिले में मज़हब और धर्म सिर्फ शब्द रह गए थे। पीएम मोदी के कदम जब पेरिस की ज़मीन पर पड़े तो भारत माता की जय के नारों के बीच उनके सम्मान में शब्दों की ये झंकार सुनाई पड़ रही थी।

इस दौरान की सबसे खास तस्वीर वो रही जब हाथों में तिरंगा लेकर खड़े मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गुजराती में मुखातिब हुए और उनका सम्मान किया लेकिन इमरान खान सरकार के एक मंत्री पीएम मोदी के स्‍वागत से इतना ज्‍यादा चिढ़ गए कि उन्‍होंने ट्वीट कर अपनी हताशा को जाहिर कर दिया।

इमरान खान सरकार के उस मंत्री का नाम है फवाद चौधरी। चौधरी ने भारतीय प्रधानमंत्री कार्यालय से किए गए विडियो ट्वीट पर रिप्‍लाई करते हुए लिखा, 'कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?' पाकिस्‍तानी मंत्री के ट्वीट के बाद लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। प्रकाश तिवारी ने लिखा, 'फवाद चौधरी...हरकतें भी नाम जैसी ही हैं....टमाटर और रोटी में बिकने वाले पैसे पूछ रहे हैं।'

पेरिस में मोदी का 'सर्वधर्म' स्वागत, हताश पाकिस्‍तान ने पूछा-कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?

मोहम्‍मद साजिद डार ने लिखा, 'पैसों की बात मत करो साहब। जो चीज आपके पास नहीं हो उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए।' मनीष जोशी ने लिखा, 'आपको हर मुसलमान बिकाऊ क्यों लगता है? भाई आपके देश के मुसलमान बिकते होंगे 2- 2 रुपये में...मेरे देश के नहीं।' एक यूजर ने तो फव्वाद चौधरी को उनके सामने ही 'चोर' कहने वाला वायरल विडियो पोस्‍ट कर दिया।

बता दें कि ये वही फवाद चौधरी हैं जिनकी बदजुबानी का का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वीडियो में मुशाहिद उल्ला और फवाद चौधरी दिखाई दे रहे हैं। दोनों संसद में ही भिड़ गए। मुशाहिद उल्ला खान ने संसद में कहा कि मैं तो तुम्हें बांधकर आया था। ये डब्बू साहब बोले जा रहे हैं। इन्हें मैं घर छोड़कर आया था फिर यहां आ गए। खान ने कहा, 'तुम मुझे मारोगे? आओ बताता हूं। ओए दो टके के शटअप।'

Latest World News