A
Hindi News विदेश एशिया सिर्फ 700 रुपए में भारत में स्मार्टफोन बेचेगी हांगकांग की ये कंपनी

सिर्फ 700 रुपए में भारत में स्मार्टफोन बेचेगी हांगकांग की ये कंपनी

अब बाजार में आया है एक और स्मार्टफोन, जो इन दिनों खूब चर्चा में है। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 700 रुपए है।

smartphone- India TV Hindi smartphone

नई दिल्ली: भारत में मोबाइल फोन की भारी डिमांड को देखते हुए चीन, अमेरिका, ताइवान और कोरिया की हैंडसेट बनाने वाली कंपनियों में कड़ी टक्कर हो रही है। हर कंपनी भारतीय बाज़ार का बड़े से बड़ा हिस्सा अपने नाम करना चाहती है। इससे मोबाइल यूज़र्स को यह फायदा हो रहा है कि उन्हें कम कीमत पर अच्छी क्वालिटी के स्मार्टफोन भी मिलने लगे हैं। अब तो आए दिन कोई ना कोई कंपनी सस्ते स्मार्टफोन बाजार में उतारती है, जिसमें कम पैसों में आपको महंगे फोन जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसी कड़ी में अब बाजार में आया है एक और स्मार्टफोन, जो इन दिनों खूब चर्चा में है। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 700 रुपए है।

पहले फेज़ में नॉर्थ इंडिया, दूसरे फेज़ में महाराष्ट्र, एमपी में फोन होगा लॉन्च
आपको बता दें कि हांगकांग की ट्रैंन्शन होल्डिंग्स बाजार में आईटेल मोबाइल लॉन्च करने वाली है। इस फोन की शुरूआती कीमत केवल 700 रुपए होगी। खबरों की मानें तो कंपनी दो फेज में शुरूआत करेगी, जिसके तहत पहले फेज में कंपनी नॉर्थ इंडिया और दूसरे फेज में महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में इस फोन को लॉन्च करेगी। यह भी बताया जा रहा है कि यह फोन 6.0 मार्शमैलो पर काम करते है।

इतनी कम कीमत पर मिलेंगे डुअल सिम फोन
कंपनी का कहना है कि इसमें फीचर फोन और स्मार्टफोन दो सेंगमेंट होंगे। फीचर फोन की तीन सीरिज होंगी। इसमें स्मार्ट सेल्फी, स्मार्ट पावर आदि शामिल है। साथ ही सभी फोन डुअल सिम हैं। वहीं कंपनी का कहना है कि भारत में इसकी पार्टनरशिप के लिए एयरटेल, वोडाफोन, सैमसंग आदि से संपर्क करना होगा।

Latest World News