A
Hindi News विदेश एशिया अफगानिस्तान में हुए आत्मघाती विस्फोट में 2 अमेरिकी सैनिकों की मौत, 4 घायल

अफगानिस्तान में हुए आत्मघाती विस्फोट में 2 अमेरिकी सैनिकों की मौत, 4 घायल

अफगानिस्तान में अमेरिकी सेना ने कहा कि एक दिन पहले कंधार शहर के समीप हुए आत्मघाती विस्फोट में उसके चार सैनिक घायल हो गए।

Two US soldiers killed four injured in suicide bombing in...- India TV Hindi Two US soldiers killed four injured in suicide bombing in Afghanistan

काबुल: अफगानिस्तान में अमेरिकी सेना ने कहा कि एक दिन पहले कंधार शहर के समीप हुए आत्मघाती विस्फोट में उसके चार सैनिक घायल हो गए। इस हमले में दो अमेरिकी सैनिक भी मारे गए थे। काबुल में आज जारी बयान में कहा गया है कि उनकी चोटें जानलेवा नहीं है। (चीन का एक ऐसा शहर जहां रहने से डरते हैं लोग)

दक्षिण अफगानिस्तान में हुए हमले में अमेरिकी सैनिकों के हताहत होने की सूचना जारी करने में अप्रत्याशित देरी हुई है जो यह दिखाती है कि इस बात को लेकर असंतुष्टि बढ़ रही है कि कैसे सेना को अमेरिकी हताहतों के बारे में सूचनाओं से निपटना चाहिए।

कल के हमले में कंधार के बाहर एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदी कार को नाटो के काफिले में घुसा दिया। तालिबान ने तुंरत हमले की जिम्मेदारी ले ली। अफगानिस्तान में अमेरिका के शीर्ष कमांडर जनरल जॉन निकोलसन ने हताहतों की संख्या जारी करने में नई प्रक्रिया का आदेश दिया है जिसके बाद जनता को कम सूचना देने और कम पारदर्शी बरतने के लिए इस फैसले की आलोचना हो रही है।

Latest World News