A
Hindi News विदेश एशिया चीन की पहाड़ियों में उड़ता दिखा ड्रैगन, VIDEO हुआ वायरल

चीन की पहाड़ियों में उड़ता दिखा ड्रैगन, VIDEO हुआ वायरल

आपने हमेशा कहानियों या फिल्मों में ड्रैगन के किस्से सुने होगें, लेकिन कोई आपसे कहा कि उसने असल में ड्रैगन देखा है तो क्या आप विश्वास करेंगे? लेकिन एक वीडियो देखकर आपको शायद यकीन हो जाएगा की आज के समय में भी ड्रैगन हो सकते है

Dragon in China- India TV Hindi Dragon in China

बीजिंग: आपने हमेशा कहानियों या फिल्मों में ड्रैगन के किस्से सुने होगें, लेकिन कोई आपसे कहा कि उसने असल में ड्रैगन देखा है तो क्या आप विश्वास करेंगे? लेकिन एक वीडियो देखकर आपको शायद यकीन हो जाएगा की आज के समय में भी ड्रैगन हो सकते है। चीन में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ड्रैगन उड़ता हुआ देखा गया है।

कुछ दिनों पहले यू-ट्यूब पर एक ऐसा वीडियो अपलोड किया गया, जिसमें पहाड़ियों के ऊपर एक ड्रैगन उड़ता हुआ दिख रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो चीन-लाओस की सीमा पर बनाया गया है। मोबाइल से बना यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग इसे सच मान रहे हैं तो कुछ को इस पर यकीन नहीं है।

वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है। बड़ी संख्या में लोग कॉमेंट कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। हालांकि, मोबाइल कैमरे से बने होने की वजह से वीडियो बहुत साफ नहीं है, लेकिन यह बहस तेज हो गई है कि ड्रैगन सच में होते हैं या फिर ये लोककहानियों के डरावने पात्र ही है। कुछ का मानना है कि यह एक एडिडेट वीडियो है। ‘ड्रैगन’ का रिजॉल्यूशन बहुत शार्प है जबकि इसकी तुलना में चारों ओर पर्वत धुंधला-सा है।

हालांकि इससे पहले भी यूएफओ जैसे वीडियो सामने आ चुके हैं, जो कि इंटरेनट पर छाए हुए हैं। सवाल ये भी उठ रहा है कि कहीं ये वीडियो भी तो उन्हीं तरह नहीं है या फिर सही में चीन में ड्रैगन की आकृति की तरह दिखने वाला प्राणी ड्रैगन ही है। इसे लेकर बहस तेज हो गई है।

Latest World News