A
Hindi News विदेश एशिया नेपाल गए चार भारतीय पर्यटकों की सड़क हादसे में मौत, नेपाली कार चालक भी हादसे का शिकार

नेपाल गए चार भारतीय पर्यटकों की सड़क हादसे में मौत, नेपाली कार चालक भी हादसे का शिकार

नेपाल के धाडिंग जिले में कार और बस की टक्कर में चार भारतीय पर्यटकों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि भारत से 22 अप्रैल को नेपाल पहुंचने के बाद ये लोग रविवार को पोखरा से काठमांडू लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया।

नेपाल गए चार भारतीय पर्यटकों की सड़क हादसे में मौत- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO नेपाल गए चार भारतीय पर्यटकों की सड़क हादसे में मौत

Highlights

  • नेपाल गए चार भारतीय पर्यटकों की सड़क हादसे में मौत
  • सभी पर्यटक अलीगढ़ और कासगंज के रहने वाले थे
  • नेपाली कार चालक ने भी हादसे में गंवाई जान

काठमांडू: नेपाल के धाडिंग जिले में कार और बस की टक्कर में चार भारतीय पर्यटकों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना रविवार रात थाकरे इलाके में पृथ्वी हाईवे पर हुई। चारों भारतीय नागरिक पोखरा से काठमांडू लौट रहे थे। हादसे में कार सवार नेपाली चालक की भी मौत हो गई। बस काठमांडू से धाडिंग की ओर जा रही थी। 

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के विमलचंद्र अग्रवाल (40), साधना अग्रवाल (35), संध्या अग्रवाल (40), राकेश अग्रवाल (55) और तन्हू जिले के खैरेनी निवासी 36 वर्षीय दिल बहादुर बसनेत के रूप में हुई है। स्थानीय अस्पताल में इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई। सभी पर्यटक अलीगढ़ और कासगंज के रहने वाले थे। 

बताया गया कि भारत से 22 अप्रैल को नेपाल पहुंचने के बाद ये लोग रविवार को पोखरा से काठमांडू लौट रहे थे। इस दौरान कार और बस की आपस में टक्कर हो गई। जिससे पांच लोगों की जान चली गई। इस घटना में धाधिंग नीलकंठ नगर पालिका-11 के राम परियार भी घायल हो गए हैं, जिन्हें काठमांडू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि जुंगेखोला में कार ने टैक्सी को ओवरटेक किया इसी दौरान तेज रफ्तार बस से कार टकरा गई। जिससे इतना बड़ा हादसा हो गया।  

Latest World News