A
Hindi News विदेश एशिया सड़क से गुजर रहे थे हमास आंतकी, इजरायली सेना ने फिल्मी स्टाइल में कर दी एयरस्ट्राइक...सभी के उड़ गए चीथड़े

सड़क से गुजर रहे थे हमास आंतकी, इजरायली सेना ने फिल्मी स्टाइल में कर दी एयरस्ट्राइक...सभी के उड़ गए चीथड़े

इजरायली सेना ने मध्य गाजा पट्टी में हमास आतंकियों को निशाना बनाते हुए घातक एयरस्ट्राइक की है। इस हवाई हमले का मोसाद ने वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 3 आतंकी जाते हुए दिख रहे हैं। अचानक उनके ऊपर मिसाइल गिरती है और इसमें तीनों ही मारे जाते हैं।

इजरायल ने हमास आतंकियों को उड़ाया। - India TV Hindi Image Source : X इजरायल ने हमास आतंकियों को उड़ाया।

गाजा में इजरायली सेना ने हमास आतंकियों पर बड़ी एयरस्ट्राइक की है। इसमें कई आतंकवादियों के चीथड़े उड़ गए। इजरायल की खुफिया एजेंसी ने इस हमले का वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 3 आतंकी सड़क से गुजर रहे थे। इसी दौरान इजरायली सेना ने फिल्मी स्टाइल में हवाई हमला कर दिया। इसमें तीनों आतंकी मारे गए। इजरायल की खुफिया एजेंसी मोसाद का कैमरा गुप्त तरीके से इन आतंकियों का पीछा कर रहा था। मौका मिलते ही इन्हें मिसाइल हमले में उड़ा दिया गया। 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आतंकी हथियारों से लैस थे और वह कहीं जाते हुए दिख रहे हैं। इसी बीच एक मिसाइल उनके ऊपर गिर जाती है। इसमें इन आतंकियों के चीथड़े उड़ जाते हैं। विस्फोट के स्थान पर काफी देर तक काला और घना धुआं आसमान की ओर उठता हुआ दिखाई दे रहा है। जोरदार धमाके की आवाज से आसपास के इलाके में भी दहशत फैल जाती है। मोसाद ने आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि कर दी है। हालांकि उन्होंने हमले में मारे गए हमास आतंकियों का नाम नहीं बताया है। यह हमला इजरायली सेना ने गाजा पट्टी के मध्य में किया और आतंकवादियों का सफाया कर दिया।

अब तक 32 हजार से ज्यादा मौतें

इजरायली सेना के हमले में अब तक गाजा में 32 हजार से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं।  इनमें कई हजार की संख्या में हमास आतंकी भी शामिल हैं। हमास के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार मारे गए लोगों में आम नागरिकों की संख्या ज्यादा है। 

यह भी पढ़ें

अमेरिका ने कहा-प्रतिबंधों ने रूस की तोड़ी कमर, सस्ते तेल से भारत जैसे देशों को हुआ बड़ा लाभ

दुनिया में ऐसा जहाज हादसा नहीं देखा होगा, थाईलैंड में प्लेन में आग लगने के बाद 108 यात्री समुद्र में कूदे

Latest World News