A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान के लिए 'चोर' ले रहे फैसला, 'शक्तिशाली डाकू' छूट रहे, आम आदमी को किया जा रहा कैद - इमरान खान

पाकिस्तान के लिए 'चोर' ले रहे फैसला, 'शक्तिशाली डाकू' छूट रहे, आम आदमी को किया जा रहा कैद - इमरान खान

इमरान खान ने दावा किया कि नवाज शरीफ नए सेना प्रमुख से उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों को खत्म करने और चुनाव न कराने का आग्रह करेंगे, जब तक कि वह जीतने वाली स्थिति में नहीं आ जाते।

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान - India TV Hindi Image Source : FILE पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने शुक्रवार को पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ पर निशाना साधते हुए कहा कि 'शक्तिशाली डाकू' छूट रहे हैं, जबकि आम आदमी को कैद किया जा रहा है। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक- खान ने कहा, चोर देश के लिए फैसले ले रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है, नवाज शरीफ नए चुनावों का विकल्प नहीं चुन रहे हैं क्योंकि पीएमएल-एन नेता जानते हैं कि वह हार जाएंगे।

नवाज़ शरीफ ने लाखों रुपए चुराकर विदेशों में जमा किए - इमरान खान 

इमरान ने कहा, शरीफ परिवार को पाकिस्तान की परवाह नहीं है। उनका पूरा परिवार विदेश में है। खान ने यह भी सवाल किया कि नवाज शरीफ को देश के बारे में निर्णय लेने का क्या अधिकार है, उन्होंने आरोप लगाया कि पीएमएल-एन नेता ने देश से लाखों रुपये चुराए और उन्हें विदेशों में जमा कर दिया।

खान ने कहा, इसीलिए वह (नवाज शरीफ) डरे हुए हैं। वह जानते हैं कि अगर इमरान खान सत्ता में आते हैं, तो वह नवाज शरीफ को जवाबदेह ठहराएंगे। यही कारण है कि वह अपना खुद का सेना प्रमुख नियुक्त करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, सेना प्रमुख एक पेशेवर सैनिक है, लेकिन नवाज शरीफ उस व्यक्ति को पंजाब पुलिस प्रमुख बनाने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे पता है कि नवाज शरीफ सेना प्रमुख से कहेंगे कि किसी तरह इमरान खान से छुटकारा पाएं।

Image Source : fileपाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान

जानलेवा हमले के बाद शहबाज़ शरीफ सरकार पर हमलावर हैं इमरान 

बता दें कि, अपने ऊपर हुए हमले के बाद इमरान खान मौजूदा शहबाज सरकार पर हमलावर हैं। पिछले दिनों उन्होंने हॉस्पिटल से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इमरान खान ने चुनाव आयोग पर भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग सरकार का नौकर है। उन्हें चुनाव में हराने के लिए आयोग ने उनकी मदद की। हमने ईवीएम मशीन के जरिए वोटिंग का सुझाव दिया था, लेकिन हमारी सुझाव नहीं माना गया। उन्होंने कि मुझे पैसों के दम पर सत्ता से बाहर किया गया।

इमरान खान आरोप लगाते हुए शहबाज सरकार के खिलाफ हमला बोला। उन्होंने इस बात को फिर दोहराया कि उन्हें सत्ता से हटाने के लिए साजिश रची गई। इमरान ने कहा कि उन्हे सत्ता से हटाने के लिए बाकायदा सरकारी पैसों का दुरुपयोग किया गया। इमरान ने कहा कि मुझे पैसों के दम पर सत्ता से बाहर किया गया।

Latest World News