A
Hindi News विदेश एशिया सियासी उठापटक के बीच पाकिस्तान के PM इमरान खान ने की भारत की जमकर तारीफ, जानें क्या कहा

सियासी उठापटक के बीच पाकिस्तान के PM इमरान खान ने की भारत की जमकर तारीफ, जानें क्या कहा

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत क्वाड समूह का हिस्सा है और उसने अमेरिकी प्रतिबंधों के बावजूद रूस से कच्चा तेल आयात किया। खान ने कहा कि उनकी विदेश नीति भी पाकिस्तानी जनता के हित में रहेगी।

Imran Khan- India TV Hindi Image Source : PTI Imran Khan

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को भारत की ''स्वतंत्र विदेश नीति'' को सराहा और कहा कि इसने अमेरिकी प्रतिबंधों के बावजूद रूस से कच्चे तेल का आयात किया। भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत सरकार के कड़े आलोचक रहे खान ने भारतीय विदेश नीति की खुलकर सराहना की।

खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में एक रैली को संबोधित करते हुए खान ने कहा कि वह पड़ोसी देश भारत की सराहना करेंगे क्योंकि उसके पास अपनी एक ''स्वतंत्र विदेश नीति'' रही है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत क्वाड समूह का हिस्सा है और उसने अमेरिकी प्रतिबंधों के बावजूद रूस से कच्चा तेल आयात किया।

खान ने कहा कि उनकी विदेश नीति भी पाकिस्तानी जनता के हित में रहेगी। संसद में अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने से पहले इमरान खान जनसमर्थन हासिल करने के लिए रैली कर रहे हैं। खान ने कहा, ''मैं किसी के सामने नहीं झुका और अपने देश को भी किसी के आगे झुकने नहीं दूंगा।''

(इनपुट- एजेंसी)

Latest World News