A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान में दिल दहलाने वाला हादसा, एक ही घर में मिले 11 शव, जानिए कैसे हुई मौतें

पाकिस्तान में दिल दहलाने वाला हादसा, एक ही घर में मिले 11 शव, जानिए कैसे हुई मौतें

पाकिस्तान में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार एक ही घर में एक ही परिवार के 11 सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल् गई। जानिए ये मौतें किस वजह से हुई हैं?

पाकिस्तान में दिल दहलाने वाला हादसा- India TV Hindi Image Source : FILE पाकिस्तान में दिल दहलाने वाला हादसा

Pakistan News: पाकिस्तान से बड़ी खबर सामने आ रही है। यह मामला पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मारवत का है। इस घटना को सुनकर हर कोई भयभीत है। जानकारी के अनुसार यहां के एक गांव में पुलिस को एक घर में 11 लोगों के शव बरामद हुए हैं। इन सभी को एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। लक्की मारवत जिले में तख्ती खेल नाम का एक गांव है, जहां पर पुलिस को एक साथ 11 शव मिले हैं। जानकारी के अनुसार हमलावर ने एक ही परिवार के 11 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। परिवार के मृत सदस्यों में दो भाई, उनके बच्चे और उनके घर आया एक मेहमान शामिल हैं। इस घटना की जानकारी परिवार के सदस्य के घर आने के बाद लगी।

दो दिन पहले हुई मौत 

जानकारी के मुताबिक इन सभी की मौत घटना की जानकारी होने से दो दिन पहले ही हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि इन सभी की मौतें कुछ जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। खाने में यह जहरीला पदार्थ मिलाया गया। पुलिस की जांच के अनुसार हमलावर घर से ही जुड़ा व्यक्ति हो सकता है, क्योंकि उसने घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद अपराधी घर के गेट को बाहर से बंद कर वहां से भाग गया।

घटना के बाद दहशत का माहौल

इस घटना से हर कोई डरा हुआ है। मृतक के भाई ने दी जानकारी घटना के दो दिन बाद मृतक का भाई जब घर वापस लौटा तो उसने बाहर से घर के गेट को बंद पाया। किसी अनहोनी के डर में उसने झटके से गेट खोला तो उसने अपने सामने घर के सभी सदस्यों की लाश देखी, जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को फोन कर इस घटना के बारे में बताया।

ऐसी और भी वारदातें इलाके में हो रहीं, लोगों में पसरा डर

घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके की घेराबंदी करके घटनास्थल से सबूत इकट्ठा करने में जुट गई। शुरुआती पूछताछ में बताया गया है कि दो दिन पहले परिवार के किसी सदस्य ने वजीरिस्तान से खाना खरीदा था, जिसको खाने के बाद उन सबकी मौत हो गई। फिलहाल पास के इलाकों में इस घटना की पूछताछ चल रही है और पुलिस ने इस इलाके को बंद कर दिया है। वहीं पाकिस्तान के और भी इलाकों में ऐसे और भी कई ऐसे वारदातें देखने को मिली हैं, जिससे वहां के लोगों में दहशत का माहौल है।

Latest World News